NDTV Khabar

सचिन तेंदुलकर ने किया सेना का धन्यवाद, जवानों के लिए रखी फिल्म की स्क्रीनिंग

सचिन तेंदुलकर की बायोपिक 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' 26 मई को रिलीज होगी. आमतौर पर किसी भी फिल्म को सबसे पहले बॉलीवुड सितारों को दिखाया जाता है. लेकिन सचिन ने ऐसा नहीं किया. उन्होंने फिल्म की पहली स्क्रीनिंग जवानों के लिए रखी.

9 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सचिन तेंदुलकर ने किया सेना का धन्यवाद, जवानों के लिए रखी फिल्म की स्क्रीनिंग

26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स'

खास बातें

  1. फिल्म 'सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स' की पहली स्क्रीनिंग.
  2. सेना के जवानों के लिए सचिन ने रखी स्क्रीनिंग.
  3. 26 मई को रिलीज होगी सचिन की जिंदगी पर आधारित फिल्म.
नई दिल्ली:
टिप्पणियां
महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने यहां इंडियन एयर फोर्स आडिटोरियम में भारतीय सेनाओं के जवानों के लिए अपने जीवन पर बनी फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' की पहली स्पेशन स्क्रीनिंग रखी. शनिवार रात आयोजित इस स्पेशल स्क्रीनिंग में मानद ग्रुप कैप्टन सचिन तेंदुलकर के साथ एयर चीफ मार्शल बीएस धनोआ के अलावा भारतीय वायुसेना, नौसेना और थल सेना कर्मी और उनके परिवार के सदस्य मौजूद थे. तेंदुलकर की पत्नी अंजलि भी मौके पर मौजूद रहीं. फिल्म का लोगों ने खड़े होकर अभिवादन किया और 'सचिन, सचिन' के नारे भी लगाए. सचिन ने स्क्रीनिंग की एक खास तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा कर सेना को धन्यवाद दिया है.
 

इस मौके पर एयर चीफ मार्शल धनोआ ने तेंदुलकर को प्रतीक चिन्ह देककर सम्मानित किया. तेंदुलकर इस दौरान सैन्यकर्मियों के परिवार वालों से भी मिले. धनोआ ने तेंदुलकर के जीवन पर बनी फिल्म की तारीफ करते हुए कहा, "यह बेहतरीन फिल्म है. तेंदुलकर के क्रिकेट खेलना शुरू करने से पहले मैं वायुसेना से जुड़ा था इसलिए मैंने उनका पूरा करियर देखा है और यह काफी प्रेरणादायी है." वायुसेना प्रमुख ने तेंदुलकर से कहा कि फिल्म बेहद महत्वपूर्ण दिन यानी 26 मई को रिलीज हो रही है, जिस दिन करगिल युद्ध के दौरान वायुसेना ने पहली बार मोर्चा संभाला था.
 

तेंदुलकर ने इस दौरान भारतीय सशस्त्र सेनाओं के कर्मियों और उनके परिवार वालों को धन्यवाद देते हुए कहा, "इसी मंच पर मुझे भारतीय वायुसेना का मानद ग्रुप कप्तान बनाया गया था." उन्होंने कहा, "अपने निर्माता के काफी मनाने के बाद जब मैं अंतत: फिल्म के लिए राजी हुआ तो मेरे मन में स्पष्ट था कि अगर मैं यह फिल्म करूंगा तो इसे सबसे पहले भारतीय सशस्त्र बलों को दिखाउंगा."
 

Briefed our Hon'ble PM @narendramodi about the film #SachinABillionDreams & received his blessings

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on

 

Thank you for your inspiring message @NarendraModi ji 'Jo khele, Wahi khile!' Could not have agreed more. #SachinABillionDreams

A post shared by Sachin Tendulkar (@sachintendulkar) on


सचिन की लाइफ पर बेस्ड फिल्म को लेकर उनके फैन्‍स काफी एक्‍साइटेड हैं. अपनी इस फिल्‍म का प्रचार सचिन जोर-शोर से कर रहे हैं. हाल ही में सचिन ने फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी. बता दें, सचिन की बायोग्राफी फिल्म 26 मई को रिलीज हो रही है.

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement