NDTV Khabar

हंसा नहीं पाए तो अब डराने की कोशिश करेंगे साजिद खान

साजिद खान का समय अच्छा नहीं चल रहा है, अब वे एक नए जॉनर में हाथ आजमाने की तैयारी में हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हंसा नहीं पाए तो अब डराने की कोशिश करेंगे साजिद खान

साजिद खान

खास बातें

  1. 'डरना जरूरी है' से शुरू किया था डायरेक्शन
  2. 'हे बेबी' थी उनकी सुपरहिट फिल्म
  3. अक्षय के साथ 'हाउसफुल' सीरीज की दो फिल्में बनाईं
नई दिल्ली: साजिद खान का पिछला कुछ समय सही नहीं चल रहा है. उनकी पिछली दो फिल्में हंसाने के चक्कर में दर्शकों को रूलाती नजर आईं. अब उन्होंने अपना जॉनर चेंज करने का मन बना लिया है. हाल ही में उन्होंने घोषणा की कि वे एक हॉरर फिल्म बनाएंगे. पीटीआइ से बातचीत में उन्होंने कहा है, “मैं एक कम बजट हॉरर फिल्म पर काम कर रहा हूं. यह लोगों को डरा सकेगी और उम्मीद है लोग इसे पसंद करेंगे. हॉरर एंटरटेनिंग विषय है और इसके ऑडियंस भी काफी हैं. लेकिन इसे ठीक ढंग से बनाए जाने की जरूरत है.”

यह भी पढ़ें: गणेश चतुर्थी: लाल बाग के राजा के दर्शन के लिए अमिताभ, ऐश्‍वर्या, प्रियंका सब ने लगाई लाइन

साजिद ने डायरेक्शन की शुरुआत 2006 में हॉरर फिल्म “डरना जरूरी है” से की थी. इस फिल्म में कई कहानियां थीं, और एक कहानी को उन्होंने डायरेक्ट किया था. डायरेक्शन में उनका सिक्का “हे बेबी (2007)” से चला और अक्षय कुमार के साथ उनकी जुगलबंदी चल निकली. इसके बाद उन्होंने हाउसफुल (2010) और हाउसफुल-2 (2012) बनाईं जो हिट रहीं. लेकिन हिम्मतवाला (2013) के साथ उनका खराब समय शुरू हो गया. जीतेंद्र की इस रीमेक की कोशिश बहुत ही खराब सिद्ध हुई और फिल्म धराशायी हो गई. इसके बाद ट्रिपल रोल वाली “हमशकल्स (2014)” ने रही सही कसर भी पूरी कर दी. उनकी कॉमेडी हमेशा से कमजोर रही लेकिन यह स्टार पॉवर ही थी जो उनकी नैया पार लगाती रही.

यह भी पढ़ें:OMG! अक्षय कुमार ने तो कुत्ते को भी दे दी Toilet Training

टिप्पणियां
उनके हाथ से हाउसफुल-3 भी निकल गई और अक्षय कुमार का साथ भी गया. अब वे एक कम बजट हॉरर फिल्म की बात कर रहे हैं तो ऐसा लगता है कि वे गुजरे दौर में लौटने की कोशिश कर रहे हैं, चलिए अच्छा है जब कुछ अच्छा न हो तो अतीत से ही सबक ले लेना चाहिए. हालांकि वे एक वेब सीरीज बनाने की भी तैयारी में हैं. 

(इनपुट पीटीआइ से भी…)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement