NDTV Khabar

टाइगर जिंदा है First Look: सलमान खान ने शेयर की अपनी और कैटरीना कैफ की तस्वीर

361 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
<i>टाइगर जिंदा है</i> First Look: सलमान खान ने शेयर की अपनी और कैटरीना कैफ की तस्वीर

टाइगर जिंदा है के फर्स्ट लुक में सलमान खान और कैटरीना कैफ.

खास बातें

  1. फोटो शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, “हम फिर साथ आ रहे हैं”
  2. टाइगर जिंदा है साल 2012 की फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल है
  3. सलमान और कैटरीना कथित तौर पर रिलेशनशिप में थे
नई दिल्ली: अभिनेता सलमान खान ने अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही अपनी आगामी फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म में सलमान और उनकी कथित पूर्व-गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर नजर आने वाली है. दोनों कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म एक था टाइगर में साथ काम कर चुके हैं. सलमान खान ने सोशल मीडिया पर फिल्म में अपना और कैटरीना का फर्स्ट लुक जारी करते हुए लिखा, "टाइगर जिंदा है में फिर साथ आ रहे हैं." इस फोटो में टक्सीडो पहने हुए सलमान खान और पिंक गाउन में कैटरीना एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे हैं.

यहां देखें सलमान खान का ट्वीटः
 
वहीं फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने अपने ट्वीट में जानकारी दी कि फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया में चल रही है. वहीं सप्ताह भर पहले उन्होंने एक वीडियो ट्वीट किया था. इस वीडियो में बर्फीले पहाड़ों के बीच से एक गुजरती एक रोड दिख रही है. इस वीडियो से यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में बेहतरीन लोकेशंस देखने को मिलेंगे.

यहां देखें अली अब्बास जफर का ट्वीटः
 
सलमान और कैटरीना फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. खबरों की मानें उन्होंने दिल दिया गल्लां गाने से फिल्म की शुटिंग शुरू की है. इस गाने को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है. इस साल सलमान खान की कबीर खान के निर्देशन में बनी ट्यूबलाइट भी आने वाली है, यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी. सलमान की आखिरी फिल्म पिछले साल जुलाई में रिलीज हुई सुल्तान थी वहीं कैटरीना की अगली फिल्म अनुराग बासु के निर्देशन में बनी जग्गा जासूस होगी जो 7 अप्रैल को रिलीज होगी.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement