NDTV Khabar

'ट्यूबलाइट' सलमान खान को भांजे आहिल ने मारे पंच, ढेर हुआ सुल्‍तान, देखें वीडियो

वीडियो में सलमान खान अपने भांजे आहिल के साथ बॉक्सिंग करते नजर आ रहे हैं. सलमान खान वीडियो में अपनी फिल्‍म 'सुल्‍तान' का गा रहे हैं और उन्‍होंने 'ट्यूबलाइट' का टीशर्ट पहना है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'ट्यूबलाइट' सलमान खान को भांजे आहिल ने मारे पंच, ढेर हुआ सुल्‍तान, देखें वीडियो

अपने भांजे आहिल के साथ सलमान खान.

खास बातें

  1. सलमान खान ने भांजे आहिल के साथ फाइट का पोस्‍ट किया वीडियो
  2. वीडियो में सोहेल की गोद में हैं आहिल और सलमान खान को मार रहे हैं पंच
  3. सलमान और सोहेल दोनों ने पहली हैं फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' की टीशर्ट
नई दिल्‍ली: सलमान खान अपने भांजे आहिल से कितने क्‍लोज हैं यह बात किसी से छुपी नहीं है. चाहे सलमान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग पर आहिल का पहुंचना हो या फिर आहिल के बर्थडे पर सलमान खान का इस पार्टी में शामिल होने के लिए मॉरिशस जाना हो, यह मामा-भांजे एक दूसरे से मिलने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. बॉलीवुड के इस 'दबंग' के आगे भले ही कोई सिर झुकाता हो, लेकिन सलमान खान के नन्‍हें से भांजे आहिल ने इस 'सुल्‍तान' को अपने बॉक्‍सिंग पंच से घायल कर दिया है. सलमान ने शुक्रवार को अपने भांजे आहिल के साथ एक वीडियो पोस्‍ट किया है जिसमें सलमान खान, अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के बेटे आहिल के साथ मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं. इस मस्‍तीभरे पल में आहिल अपने नन्‍हें हाथों से सलमान खान को पंच मार रहे हैं और आखिर में आहिल का नॉकआउट पंच भी आता है.

इस वीडियो में आहिल अपने दूसरे मामा सोहेल खान की गोद में हैं और सोहेल खान ही आहिल को मामा सलमान के साथ यह कुश्ति करवा रहे हैं. हालांकि सलमान को यह वीडियो पोस्‍ट किए अभी एक घंटा (खबर लिखे जाने तक) ही हुआ है लेकिन इस वीडियो को अभी तक सिर्फ फेसबुक पर 3 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके है. सलमान खान ने प्‍यारे भांजे के साथ यह वीडियो अपने फेसबुक, इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है.



टिप्पणियां
यह पहली बार नहीं है जब सलमान खान अपने भांजे के साथ यूं मस्‍तीभरे अंदाज में नजर आए हैं.
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


 

@beingsalmankhan

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on


 
 

Priceless moments ! Family first @beingsalmankhan

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on


यहां तक की आहिल अपने मामा सलमान की फिल्‍म 'ट्यूबालाइट' के सेट पर भी पहुंचे थे.
 

ध्‍यान देने वाली बात है कि इस वीडियो में सलमान और सोहेल दोनों ही 'ट्यूबलाइट' लिखी टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं. एक दिन पहले ही सलमान खान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे उनके फैन्‍स काफी पसंद कर रहे हैं. गुरुवार को 'ट्यूबलाइट' का ट्रेलर मुंबई में खुद सलमान खान, डायरेक्‍टर कबीर खान और सलमान के भाई सोहेल खान ने रिलीज किया. फिल्‍म में सोहेल खान भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं और असल जिंदगी के यह भाई पर्दे पर भी भाई बने नजर आएंगे.

इस ट्रेलर के लॉन्‍च के मौके पर डायरेक्‍टर कबीर खान ने कहा, 'फिल्‍म में युद्ध एक पीछे चलने वाली घटना है, असल में यह फिल्‍म सलमान खान के किरदार के बारे में है.' 'ट्यूबलाइट' ईद के मौके पर 25 जून को रिलीज हो रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement