तपती गर्मी में बेहाल सलमान और कैटरीना की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की टीम

'टाइगर जिंदा है' के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि उनकी फिल्म की टीम तपती गर्मी में भी मुस्कुराते हुए शूटिंग कर रही है.

तपती गर्मी में बेहाल सलमान और कैटरीना की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की टीम

सलमान खान और कैटरीना कैफ अबु धाबी में फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग कर रहे हैं.

खास बातें

  • अबु धाबी में शूटिंग कर रहे सलमान खान और कैटरीना कैफ.
  • तपती गर्मी से बेहाल हुई 'टाइगर जिंदा है' की टीम.
  • 65 दिनों तक अबु धाबी में शूटिंग करेगी टीम.
नई दिल्ली:

सलमान खान और कैटरीना कैफ इन दिनों अबु धाबी में फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर का कहना है कि अबु धाबी में फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी टीम तपती गर्मी में 'जल-भुन' गई है। अली अब्बास ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह रेगिस्तान में सनग्लास, स्कार्फ और एक टोपी की मदद से तपती धूप से खुद को बचाने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। बता दें, फिल्म की टीम अबु धाबी में 65 दिनों तक शूटिंग करेगी।
 


तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जल-भुन गया हूं। मुझे भारतीय फिल्म टीमें पसंद हैं। वे मौसम की भीषण परिस्थितियों का भी सामना अपने चेहरों पर मुस्कुराहट के साथ कर सकते हैं। 'टाइगर जिंदा है'।"
इससे पहले अब्बास ने फिल्म के प्रमुख कलाकारों सलमान खान और कैटरीना कैफ को स्टंट्स सिखाने के लिए हॉलीवुड एक्शन निर्देशक टॉम स्ट्रदर्स और उनकी टीम की सराहना की थी।
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


कुछ दिनों पहले कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर सलमान के साथ एक ब्‍लैक एंड व्हाइट फोटो साझा की थी. इसमें सलमान शर्टलैस नजर आए थे. फोटो में कैटरीना सलमान के पीछे बैठी दिखी थीं.
 
 

Abu Dhabi . #TigerZindaHai . Aliiiiiiii

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


'टाइगर जिंदा है', सलमान और कैटरीना की साल 2012 में आई फिल्‍म 'एक था टाइगर' का सीक्‍वेल है. इस फिल्‍म में सलमान ने एक रॉ एजेंट अविनाष राठौड़ का किरदार निभाया था जबकि कैटरीना कैफ पाकिस्‍तानी खूफिया एजेंट बनी थीं. इस फिल्‍म को कबीर खान ने डायरेक्‍ट किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com