NDTV Khabar

सलमान खान की ट्यूबलाइट ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 20 करोड़, जानिए कैसे

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान की <i>ट्यूबलाइट</i> ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 20 करोड़, जानिए कैसे

फिल्म ट्यूबलाइट के एक दृश्य में सलमान खान.

खास बातें

  1. ट्यूबलाइट में सेना के जवान की भूमिका निभा रहे हैं सलमान खान
  2. कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म ईद पर होगी रिलीज
  3. फिल्म में शाहरुख खान भी निभाएंगे छोटी सी भूमिका
नई दिल्ली: अभिनेता सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ट्यूबलाइट ने रिलीज से पहले ही 20 करोड़ का कारोबार कर लिया है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म के म्यूजिक राइट्स सोनी म्यूजिक को बेच दिए गए हैं जिससे फिल्म ने 20 करोड़ कमा लिए हैं. खास बात यह है कि फिल्म में केवल तीन गाने हैं. कबीर खान ने फरवरी की शुरुआत में इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ट्यूबलाइट की शूटिंग समाप्त होने की घोषणा करते हुए लिखा था, "फिल्म को दुनिया को दिखाने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं." यह सलमान खान और कबीर खान की साथ में तीसरी फिल्म है. फिल्म में ओम पुरी, सोहेल खान और चीनी अभिनेत्री झूझू महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं, फिल्म इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी.

ट्यूबलाइट एक वार ड्रामा फिल्म है जिसकी ज्यादातर शूटिंग लद्दाख और मनाली में हुई है. फिल्म में सलमान सेना के एक जवान की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

टिप्पणियां
सलमान के साथ एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान में काम कर चुके कबीर खान ने कहा कि इस फिल्म में सलमान खान का अभिनय पहले से और बेहतर होगा. उन्होंने समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में कहा, "सलमान खान फिल्म में एकदम अलग रूप में दिखेंगे. अगर लोगों को लगता है कि बजरंगी भाईजान में सलमान खान की परफॉर्मेंस खास थी तो ट्यूबलाइट वह पांच गुना बेहतर होगी." फिल्म में शाहरुख खान भी कैमियो अपीयरेंस देंगे.

ट्यूबलाइट के बाद सलमान खान अली अब्बास जफर की फिल्म टाइगर जिंदा है में नजर आएंगे. उन्होंने कैटरीना कैफ के साथ फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है. यह फिल्म 2012 की फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल होगी. सलमान इससे पहले अली अब्बास के साथ 2016 की सुपरहिट फिल्म सुल्तान में काम कर चुके हैं.  


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement