NDTV Khabar

'भूमि' की शूटिंग पूरी कर इमोश्‍नल हुए संजय दत्‍त, देखें फोटो

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'भूमि' की शूटिंग पूरी कर इमोश्‍नल हुए संजय दत्‍त, देखें फोटो

इस फिल्‍म में अदिति राव हैदरी, संजय दत्‍त की बेटी का किरदार निभा रही हैं.

नई दिल्‍ली: अभिनेता संजय दत्त अपनी फिल्म 'भूमि' की शूटिंग पूरी करने के बाद भावुक हो गए. इस फिल्म से संजय दत्‍त जेल से लौटने के बाद एक बार फिर फिल्‍मों में वापसी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि शूटिंग करने का अनुभव शानदार रहा. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस के अनुसार संजय दत्‍त ने मीडिया से बात करते हुए, 'पहले दिन से ही काम करने का अनुभव शानदार रहा. यह मेरे लिए भावनात्मक दिन है, क्योंकि हम बेहतरीन सफर का अंत कर रहे हैं. मैं अब जल्द ही फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.' 'भूमि' प्रतिशोध पर आधारित एक भावनात्मक फिल्म है. इसमें बाप-बेटी के रिश्ते को दिखाया गया है. संजय पिछले कुछ समय तक इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए आगरा और मध्‍यप्रदेश के चंबल में थे. इस फिल्‍म में अदिति राव हैदरी, संजय दत्‍त की बेटी के किरदार में नजर आने वाली हैं.
 
sanjay dutt bhoomi

संजय दत्‍त के अलावा इस फिल्‍म में शेखर सुमन भी काफी लंबे समय बाद नजर आने वाले हैं. फिल्म के निर्माताओं भूषण कुमार और संदीप सिंह ने कहा कि फिल्म को लेकर जिस तरह से सब कुछ सही हो रहा है, उससे वे बेहद खुश हैं. संदीप ने कहा कि संजय काफी ऊर्जावान हैं. वह पहले दिन से ही बिना थके काम करते रहे, फिल्म की शूटिंग के दौरान पेश आईं समस्याओं को परे रख वह शूटिंग करते रहे. वह पूरी टीम के लिए प्रेरणास्रोत हैं. इस फिल्‍म की शूटिंग के दौरान संजय दत्‍त घायल भी हो चुके हैं.

टिप्पणियां
भूषण कुमार ने संजय को काम के प्रति समर्पित बताया. वहीं इस फिल्म के डायरेक्‍टर उमंग कुमार ने भी संजय की काफी तारीफ की. पुणे की यरवदा जेल से रिहा होने के बाद इस फिल्म को संजय की वापसी के तौर पर देखा जा रहा है. संजय इससे पहले एक छोटे किरदार में फिल्म 'पीके' (2014) में भी नजर आ चुके हैं. फिल्म 'भूमि' 22 सितंबर को रिलीज होगी.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement