भंसाली प्रोडक्‍शन ने की करणी सेना के प्रतिनिधियों से मुलाकात, कहा, 'दूर हुई गलतफहमी'

भंसाली प्रोडक्‍शन ने की करणी सेना के प्रतिनिधियों से मुलाकात, कहा, 'दूर हुई गलतफहमी'

नई दिल्‍ली:

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' पर चल रहे विवाद में आखिरकार अब उनके प्रोडक्‍शन हाउस ने अपना आधिकारिक बयान जारी किया है. भंसाली के प्रोडक्शन हाउस ने स्पष्ट किया है कि श्री राजपूत सभा के साथ इससे संबंधित गलतफहमी दूर कर ली गई है. इस संबंध में जारी बयान के मुताबिक, "भंसाली प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड की सीईओ शोभा संत और एसोसिएट प्रोड्यूसर चेतन देवलेकर सहित एक प्रतिनिधिमंडल ने जयपुर में श्री राजपूत सभा के तहत समाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से भेंट की.' बता दें कि श्री राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने पिछले सप्ताह फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन किया था और जयपुर के जयगढ़ किले में 'पद्मावती' की शूटिंग कर रही टीम के साथ अभद्रता की थी. इस दौरान फिल्मकार संजय लीला भंसाली के साथ मारपीट भी हुई. इस घटना के बाद फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कई लोगों ने इस हिंसा की घटना का विरोध किया.

संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'बाजीराव मस्‍तानी' में काशीबाई का किरदार निभाने वाली प्रियंका चोपड़ा से लेकर श्रेया घोषाल, फरहान अख्‍तर, अनुराग कश्‍यप, हुआ कुरैशी, आलिया भट्ट, ऋतिक रोशन, करण जौहर जैसे कई लोगों ने संजय लीला भंसाली का साथ दिया. वहीं 'एमएस धोनी' के स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने एक कदम आगे बढ़ते हुए 'पद्मावती' के समर्थन में ट्विटर पर अपने नाम से एक दिन के लिए अपना सरनेम 'राजपूत' ही हटा लिया था.

 
ruckus at padmavati set

भंसाली प्रोडक्शंस की ओर जारी बयान के अनुसार, 'फिल्म की सामग्री को लेकर उन्हें जो गलतफहमी थी, वह दूर कर दी गई है.' हमने स्पष्ट कर दिया है कि रानी पद्मावती और अलाउद्दीन खिलजी के बीच कोई रोमांटिक दृश्य, गाना या ड्रीम सीक्वेंस नहीं है.' फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर मुख्य भूमिका में हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com