NDTV Khabar

'हसीना' पर श्रद्धा कपूर ने कहा, अलग तरह की फिल्मों में काम करना चाहती थी

बकौल श्रद्धा कपूर, "मैं बस कुछ अलग करना चाहती थी. मुझे महसूस हुआ कि मैं नई तरह की फिल्में करना चाहती हूं और अलग तरह के किरदारों का हिस्सा बनना चाहती हूं, इसलिए मैंने 'हसीना' और साइना नेहवाल की बायोपिक का हिस्सा बनने का फैसला किया."

307 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'हसीना' पर श्रद्धा कपूर ने कहा, अलग तरह की फिल्मों में काम करना चाहती थी

आगामी फिल्म में श्रद्धा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की भूमिका में दिखेंगी.

खास बातें

  1. 'हसीना' में अंडरवर्ल्ड डॉन की बहन भी भूमिका में दिखेंगी श्रद्धा कपूर
  2. निश्चित रूप से अब तक के मेरे करियर में सबसे अलग भूमिकाओं है : श्रद्धा
  3. 'हसीना' के बाद बैंडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक करेंगी श्रद्धा
नई दिल्ली: अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने अपनी अगली फिल्म 'हसीना : द क्वीन ऑफ मुंबई' के जरिए अपनी सरल-सहज लड़की की इमेज को तोड़ने और सीमा से परे जाने की कोशिश की है. वह उम्मीद कर रही हैं कि लोग उनके कुछ अलग करने के प्रयास को देखेंगे और सराहेंगे. अपने रोल के बारे में श्रद्धा ने बताया, "मुझे लगता है कि यह निश्चित रूप से अब तक के मेरे करियर में सबसे अलग भूमिकाओं में से एक है. मुझे लगता है कि मैंने ज्यादातर सकारात्मक किरदार किए हैं और यह पहला ऐसा किरदार है जो 'ग्रे' है . मैं उम्मीद करती हूं कि लोग कुछ अलग करने के मेरे सचेत प्रयास का संज्ञान लेंगे." उन्होंने मारिको कंपनी के हेयर एंड केयर फ्रूट ऑयल को लांच करने के इतर यह बात कही. 

फिल्म 'हसीना : द क्वीन ऑफ मुंबई' एक बायोपिक है, जिसमें श्रद्धा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की बहन हसीना पारकर की भूमिका में हैं. अपूर्व लखिया निर्देशित फिल्म में श्रद्धा के भाई सिद्धांत कपूर दाऊद की भूमिका में हैं. 

श्रद्धा बैंडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल की बायोपिक में भी काम कर रही हैं. उन्होंने बताया कि विविधतापूर्ण किरदार निभाने की चाहत पूरी करने के लिए उन्होंने यह फिल्म भी की है.
 

Here we go #SAINA @nehwalsaina #AmoleGupte @tseries.official

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on


उन्होंने कहा, "मैं बस कुछ अलग करना चाहती थी. मुझे महसूस हुआ कि मैं नई तरह की फिल्में करना चाहती हूं और अलग तरह के किरदारों का हिस्सा बनना चाहती हूं, इसलिए मैंने 'हसीना' और साइना नेहवाल की बायोपिक का हिस्सा बनने का फैसला किया." अभिनेत्री, साइना के किरदार को निभाने का मौका मिलने को अपने लिए बड़ा अवसर और बड़ी जिम्मेदारी मानती हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है और वह अपनी भूमिका की तैयारी कर रही हैं. 

बताते चलें कि, श्रद्धा कपूर ने हसीना के किरदार के लिए कड़ी मेहनत की है. अपने लुक में बदलाव के साथ ही वह हसीना की जिंदगी को करीब से समझने के लिए उन सभी जगहों पर गईं जो उनसे जुड़ी हुई है. डायरेक्ट अपूर्व लाखिया की यह फिल्म 18 अगस्त को रिलीज होगी. 

(इनपुट आईएएनएस से भी)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement