NDTV Khabar

यह सच है कि मैडम तुसाद लगेगा श्रेया घोषाल का वैक्स स्टैच्यू, लेकिन एक ट्विस्ट है

618 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
यह सच है कि मैडम तुसाद लगेगा श्रेया घोषाल का वैक्स स्टैच्यू, लेकिन एक ट्विस्ट है

श्रेया घोषाल ने कहा कि वह यह सम्मान पाकर बेहद खुश हैं.

नई दिल्ली: गायिका श्रेया घोषाल का पुतला मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में लगने वाला है. श्रेया भारत की पहली गायिका हैं जिन्हें यह सम्मान मिलने जा रहा है. हालांकि श्रेया का पुतला मैडम तुसाद के लंदन स्थित मुख्य संग्रहालय में नहीं लगाया जाएगा. दरअसल मैडम तुसाद की एक शाखा दिल्ली में भी खुलने जा रही है और श्रेया का पुतला दिल्ली में ही रखा जाएगा. इस संग्रहालय को जुलाई में आम लोगों के लिए खोला जाएगा.

श्रेया ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया, "मैं यहां मैडम तुसाद में इतिहास का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं और प्रतिभाशाली सितारों, कलाकारों और इतिहासकारों के बीच जगह मिलना सम्मान की बात है. सदा के लिए अमर हो जाना काफी शानदार अहसास है. मैडम तुसाद पूरी दुनिया में मशहूर है."

टिप्पणियां
मर्लिन एंटरटेनमेंट्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के महाप्रबंधक और निदेशक अंशुल जैन ने कहा, ‘‘हम दिल्ली म्यूजियम में श्रेया के पुतले का अनावरण करके खुश हैं. वह आज की पीढ़ी की सबसे पसंदीदा गायिकाओं में से एक हैं. हम अपने दर्शकों को उनके साथ गाते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘वह उन लोगों में से एक है जिन्हें म्यूजियम में शामिल करने के लिए सबसे ज्यादा आग्रह किया गया और हम मोम के इस पुतले के साथ उनके प्रशंसकों का सम्मान करने में सक्षम होने पर खुश हैं.’’ यह म्यूजियम प्रतिष्ठित रीगल बिल्डिंग में खोला जाएगा. यहां पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान के मोम के पुतले भी होंगे.

दिल्ली में खुलने वाला वैक्स म्यूजियम मैडम तुसाद का 23वां ब्रांच होगा. इस म्यूजियम में इतिहास, खेल, संगीत, फिल्म और टीवी जगत की 50 हस्तियों के मोम के पुतले रखे जाएंगे. इस म्यूजियम के हॉलीवुड वाले ब्रांच में सलमान खान, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सचिन तेंदुलकर, करीना कपूर और कैटरीना कैफ जैसे सितारों के पुतले पहले से मौजूद हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement