NDTV Khabar

नन बन चुकी सोफिया हयात ने की सगाई, इंस्‍टाग्राम पर लिखा यह जोड़ी स्‍वर्ग में बनी है

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नन बन चुकी सोफिया हयात ने की सगाई, इंस्‍टाग्राम पर लिखा यह जोड़ी स्‍वर्ग में बनी है
नई दिल्‍ली: अपने आप को नन घोषित कर सांसारिक जीवन से दूर हो चुकी सोफिया हयात ने आखिरकार सगाई कर ली है. मदर सोफिया हयात अब आधिकारिक रूप से इंगेज हो गई हैं. बिग बॉस जैसे रिएलिटी शो से चर्चा में आई सोफिया ने इंस्टाग्राम पर इसकी सूचना दी है लेकिन उनकी सगाई किससे हुई है इसके बारे में उन्‍होंने कुछ नहीं बताया है. सोफिया ने बताया कि उन्होंने केवल एक हफ्ते तक डेट करने के बाद अपने पार्टनर से सगाई कर ली है. उन्होंने अंगूठी की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, 'जब आप किसी ऐसे शख्स से मिलते हैं जो आपको खूबसूरत फील करवाता है इतनी जितना कि आपने कभी महसूस ना किया हो. मुझे हां कहना पड़ा. मैं अब आधिकारिक तौर पर इंगेज हूं. बेहद खुश और आभारी हूं. कभी आप केवल जानते हैं. केवल एक हफ्ते तक डेट करने के बाद एक दूसरे को बहुत गहराई से जान लेते हैं, हम जानते हैं.  प्यार का अंत नहीं होता और यह काफी ग्रेट है.  जब आप इतने कम समय में बेहद प्यार करते हैं तो आपको पता है यह आपके दिल के पास और सच्चा होता है.  क्योंकि यह केवल सच जानता है.  यह वो शादी है जिसका इंतजार स्वर्ग कर रहा है.'

सोफिया ने अपने पोस्‍ट में आगे लिखा, ' कॉस्मिक मदर अब फाइनली कॉस्मिक फादर के साथ मिल रही है और हमारा एक दूसरे के लिए बहुत सारा प्यार. दुनिया इसके बारे में जान जाएगी. पवित्र सेक्स दुनिया को देखने के तरीके में बदलाव लाता है जैसा कि आपने कभी सोचा नहीं होता. सूर्य और पिता अब यहां हैं.
 


 

सोफिया ने जून 2016 में यह घोषणा कर दी थी कि वह अब आध्‍यात्‍म की तरफ बढ़ कर नन बन गई हैं. हाल ही में वह अपने पैर में स्‍वास्तिक बनाने के चलते विवादों में घिरी थीं. वह बिग बॉस के 7वें सीजन में घर की सदस्‍य रह चुकी हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement