भाई सोहेल खान के जन्‍मदिन पर सलमान खान ने मीका सिंह के साथ गाया 'हैप्‍पी बर्थ डे टू यू' ...

भाई सोहेल खान के जन्‍मदिन पर सलमान खान ने मीका सिंह के साथ गाया 'हैप्‍पी बर्थ डे टू यू' ...

खास बातें

  • सिर्फ दोस्‍तों और परिवार के बीच मना सोहेल का बर्थडे
  • सलमान खान ने गाया भाई के लिए गाना
  • 6 दिन बाद 27 दिसंबर को अपना भी जन्‍मदिन मनाने वाले हैं सलमान खान
नई दिल्‍ली:

चाहे 'बिग बॉस' का घर हो या फिर कोई अवॉर्ड फंक्‍शन, सलमान खान का अगर मन हो तो वह गाना गाने से कभी परहेज नहीं करते. लेकिन मंगलवार को अपने भाई सोहेल खान के जन्‍मदिन पर सलमान कुछ ऐसे मूड में आए कि उन्‍होंने फिर अपने हमेशा के अंदाज में गाना गाया. उनका गाया गया यह खाना लोगों को इतना पसंद आया कि ट्विटर पर भाईजान के इस गाने की खूब तारीफ भी हुई है.

Newsbeep

मंगलवार को सोहेल के जन्‍मदिन पर एक पार्टी रखी गई जिसमें सिर्फ घर के लोगों और करीबी दोस्‍तों को ही शामिल किया गया था. इन बेहद नजदीकी लोगों में गायक मीका सिंह भी शामिल थे जो सलमान खान के लिए फिल्‍म 'किक' का गाना 'जुम्‍मे की रात है' और 'सुल्‍तान' का 'लगे 440 वोल्‍ट' गाने गा चुके हैं. मीका सिंह ने इस पार्टी का एक छोटा सा वीडियो ट्विटर पर पोस्‍ट किया है, जिसमें आप सलमान खान और मीका सिंह को गाना गाता हुआ देख सकते हैं. उनके साथ सोहेल भी हैं लेकिन वह अपने लिए गाये जा रहे इस गाने का सिर्फ लुत्‍फ उठा रहे हैं.
 


मीका और सलमान ने मिल के सोहेल के लिए 'बार बार दिन ये आए' गाना गाया. गाना गाते हुए सलमान गाने के कुछ बोल भूल गए और फिर वह मदद के लिए मीका की तरफ देखते भी दिख रहे हैं. लेकिन जैसे ही सलमान को गाना याद आता जाता है वह जोर-जोर से साथ में गाने लगते हैं. इस वीडियो में सलमान खान की पुरानी गर्लफ्रेंड और खान परिवार की करीबी संगीता बिजलानी भी दिख रही हैं जो अक्‍सर घर के कार्यक्रमों में शरीक होती हैं. सलमान खान का जन्‍मदिन भी 6 दिन बाद यानी 27 दिसंबर को है और 51 साल के होने वाले हैं. इस मौके पर सलमान अपने फैन्‍स के लिए उनका 'एप' भी लेकर आ रहे हैं.
 
इसके अलावा बिग बॉस के शो में भी अक्‍सर मौका मिलने पर होस्‍ट बने सलमान गाना गाते हुए दिख जाते हैं. सलमान खान दिन में भी भाई सोहेल के लिए फोटो ट्वीट कर के सोहेल को बधाईयां दे चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सलमान के गाना गाने का शौक इससे पहले भी कई मौके पर सामने आ चुका है. फिल्‍म 'किक' के लिए 'हैगओवर' और अपनी फिल्‍म 'हीरो' का टाइटल ट्रैक सलमान खान गा चुके हैं.