NDTV Khabar

सोनू निगम ने किया 'अजान' पर ट्वीट, लेकिन ट्विटर पर गुस्‍से का शिकार बने सोनू सूद

1.8K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सोनू निगम ने किया 'अजान' पर ट्वीट, लेकिन ट्विटर पर गुस्‍से का शिकार बने सोनू सूद

खास बातें

  1. ट्विटर पर लोगों ने सोनू निगम के ट्वीट के लिए सोनू सूद को किया ट्रोल
  2. लोगों ने सोनू निगम के बजाए सोनू सूद की फिल्‍मों के बायबॉट का छेड़ा अभियान
  3. सोनू सूद ने किया ट्वीट, 'किसने क्‍या कहा है और क्‍या हुआ है'
नई दिल्‍ली: गायक सोनू निगम अपने ट्वीट के चलते फिर से विवादों में आ गए हैं, लेकिन इस विवाद ने सोनू निगम के लिए मुसीबत के साथ ही एक नया सच भी सामने ला दिया है. दरअसल सोमवार की सुबह 'सोनू' निगम ने ट्वीट कर अजान की वजह से रोज अपनी नींद खराब होने की शिकायत की. धर्म को लेकर किए गए सोनू के इस ट्वीट के लिए लोगों ने उन्‍हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. लेकिन लगता है ट्विटर पर लोग सोनू निगम और सोनू सूद में कुछ ज्‍यादा ही कन्‍फ्यूज हो गए हैं, क्‍योंकि सोनू निगम के इस ट्वीट के लिए लोगों ने एक्‍टर सोनू सूद को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. सोनू निगम के इस ट्वीट पर लोगों ने उनकी फिल्‍मों को बायकॉट करने का निर्णय लिया लेकिन इस अभियान में आचानक सोनू निगम की जगह सोनू सूद फंस गए.

सोनू निगम ने सोमवार सुबह एक के बाद एक चार ट्वीट किए जिसमें उन्होंने मस्जिदों में रोज सुबह बजने वाले अजान को शोर बताया और कहा कि अजान की वजह से रोज उनकी नींद खराब होती है. हालांकि उन्होंने यह भी साफ किया है कि उन्हें मंदिरों और गुरुद्वारों द्वारा भी तेज आवाज में गाने बजाकर लोगों को उठाना भी पसंद नहीं है. सोनू ने लिखा कि अपने धर्म को मनवाने के लिए ही इन मंदिरों, मस्जिदों के संचालक ऐसा करते हैं. उन्होंने इस गुंडागर्दी भी बताया है.
 


ऐसे में सोनू निगम को ट्विटर पर विरोध होने लगा. लेकिन विरोध की इस लहर में अचानक कब सोनू सूद फंस गए वह समझ ही नहीं पाए. लोगों ने सोनू सूद का फोटो पोस्‍ट कर उनकी फिल्‍मों को बायकॉट करने की मुहिम शुरू कर दी. ट्विटर पर सोनू निगम और सोनू सूद के इस नाम के कंफ्यूजन को लोगों ने स्‍नैपचैट और स्‍नैपडील के कंफ्यूजन से जोड़ कर भी खूब चुट‍कियां ली हैं.
 

सोनू को जैसे ही पता चला कि उन्‍हें ट्रोल किया जा रहा है तो उन्‍होंने अपना कंफ्यूजन ट्विटर पर कुछ ऐसे जाहिर किया.
 
अगर आप भी बॉलीवुड के इन दो सानू में कंफ्यूज हैं तो बता दें कि सोनू निगम बॉलीवुड के जानेमाने सिंगर हैं जिन्‍होंने 'कल हो न हो', 'साथिया', 'बॉर्डर', 'दिल से' जैसी कई फिल्‍मों में प्‍लेबैक सिंगिंग की है. वह हाल ही में सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आयडल' में भी जज बनकर नजर आए थे. वहीं सोनू सूद एक्‍टर हैं जो सलमान खान की फिल्‍म 'दबंग' और शाहरुख खन की फिल्‍म 'हैप्‍पी न्‍यू ईयर' में नजर आ चुके हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement