NDTV Khabar

रामगोपाल वर्मा ने श्रीदेवी से पूछा, 'तुम क्‍यों नहीं बनी 'बाहुबली' की शिवगामी...

चाहे 'बाहुबली' हो या 'बाहुबली 2', दोनों ही फिल्‍मों में जिस महिला किरदार की जमकर तारीफ हो रही हैं, वह हैं राजमाता शिवगामी का किरदार निभा रहीं एक्‍ट्रेस राम्‍या कृष्‍णन. इससे पहले भी कई हिंदी फिल्‍मों में नजर आ चुकी राम्‍या के शिवगामी के किरदार ने लोगों का दिल जीत लिया है, लेकिन राम्‍या इस किरदार के लिए डायरेक्‍टर राजामौली की पहली पसंद नहीं थीं.

4996 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रामगोपाल वर्मा ने श्रीदेवी से पूछा, 'तुम क्‍यों नहीं बनी 'बाहुबली' की शिवगामी...

खास बातें

  1. शिवगामी के किरदार के लिए राजामौली की पहली पसंद थीं श्रीदेवी
  2. श्रीदेवी ने इस किरदार के लिए मांगे थे 6 करोड़ रुपये
  3. शिवगामी बनी राम्‍या कृष्‍णा को मिली है ढाई करोड़ की फीस
नई दिल्‍ली: चाहे 'बाहुबली' हो या 'बाहुबली 2',  दोनों ही फिल्‍मों में जिस महिला किरदार की जमकर तारीफ हो रही हैं, वह हैं राजमाता शिवगामी का किरदार निभा रहीं एक्‍ट्रेस राम्‍या कृष्‍णन. इससे पहले भी कई हिंदी फिल्‍मों में नजर आ चुकी राम्‍या के शिवगामी के किरदार ने लोगों का दिल जीत लिया है, लेकिन राम्‍या इस किरदार के लिए डायरेक्‍टर राजामौली की पहली पसंद नहीं थीं. दरअसल इस किरदार के लिए उनकी पहली पसंद थीं एक्‍ट्रेस श्रीदेवी. राजामौली ने इस किरदार के लिए जब श्रीदेवी को अप्रोच किया तो उन्‍होंने जो फीस मांगी वह राजामौली को काफी ज्‍यादा लगी और राजामौली ने उतनी फीस देने से इंकार कर दिया. अपनी इस डिमांड के चलते श्रीदेवी, बॉलीवुड के इतिहास में सबसे बड़ा नाम बनी इस फिल्‍म का हिस्‍सा बनते-बनते रह गईं.

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजामौली ने जब श्रीदेवी को इस रोल के लिए अप्रोच किया, तो श्रीदेवी ने इसके लिए 6 करोड़ रुपये मांगे थे. राजामौली इतनी बड़ी रकम देने को तैयार नहीं हुए और इसी कारण यह रोल श्रीदेवी के बजाए एक्‍ट्रेस राम्‍या को दे दिया गया. इस फिल्‍म में राम्‍या को ढाई करोड़ रुपये दिए गए हैं. श्रीदेवी की इस चूक पर डायरेक्‍टर रामगोपाल वर्मा ने भी चुटकी ली है और उन्‍होंने ट्विटर पर श्रीदेवी को टैग करते हुए ट्वीट किया है कि आखिर श्रीदेवी इस फिल्‍म का हिस्‍सा होने से कैसे इंकार कर सकती हैं.
 


डायरेक्‍टर एस राजामौली की यह फिल्‍म भारतीय सिनेमा के इतिहास में कई रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. पहले ही दिन 100 करोड़ का बिजनेस कर इस फिल्‍म ने  1000 करोड़ का कारोबार करने वाली पहली फिल्‍म बन गई है. जाहिर है श्रीदेवी को इस फिल्म को ठुकराने का अफसोस तो जरूर होगा.

श्रीदेवी इन जल्‍द ही अपनी फिल्म 'मॉम' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से श्रीदेवी लम्बे अरसे बाद अपनी वापसी कर रही हैं. उनकी पिछली फिल्म 'इंग्लिश विंग्लिश ' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement