देखें 581 करोड़ कमाने वाली सलमान खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुल्तान' के Unseen Photos

सलमान खान और अनुष्का शर्मा की रेसलिंग पर आधारित फिल्म 'सुल्तान' पिछले साल 6 जुलाई को रिलीज हुई थी.

देखें 581 करोड़ कमाने वाली सलमान खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुल्तान' के Unseen Photos

'सुल्तान' 6 जुलाई, 2016 को रिलीज हुई थी.

खास बातें

  • 'सुल्तान' के एक साल पूरे होने पर डायरेक्टर ने साझा की तस्वीरें
  • 145 करोड़ के बजट में बनीं 'सुल्तान' ने किया 581 करोड़ का कलेक्शन
  • 'सुल्तान' के बाद फिल्म 'ट्यूबलाइट' में नजर आए सलमान
नई दिल्ली:

सुपरस्टार सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सुल्तान' को रिलीज हुए एक साल पूरे हो चुके हैं. फिल्म में सलमान खान ने सुल्तान नाम के पहलवान का किरदार निभाया था, जो पहले रेसलिंग के मैदान में प्रतिद्वंद्वी को पटखनी देने के बाद कॉमनवेल्थ और एशियन गेम्स में देश का प्रतिनिधित्व करता है. फिल्म में सलमान और अनुष्का शर्मा ने बेहतरीन रेसलर की भूमिका निभाई है. रेसलिंग के मैदान के साथ इनकी लव-केमिस्ट्री को भी दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया है. 'सुल्तान' के एक साल पूरे होने पर फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने इसकी कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की है. एक खास फोटो में सलमान खाट पर लेटे हुए हैं. बगल में बैठी अनुष्का शर्मा उनका एक थाली से गला दबाती दिख रही हैं. तस्वीरों को साझा करते हुए जफर ने लिखा, "सुल्तान को एक साल, समय तेजी से निकला. कुछ तस्वीरें मिली जो कभी बाहर नहीं आईं. आपके प्यार का शुक्रिया."

अली अब्बास ने कुल चार तस्वीरें जारी की है. एक फोटो में सलमान स्कूटर पर सवार हैं. दूसरे में वर्कआउट करते हुए दौड़ रहे हैं. जबकि तीसरी फोटो में सुल्तान के तेवर देखने लायक है. सलमान खान के फैन्स भी आज के दिन को नहीं भले हैं. सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर कई लोगों ने #1YearOfSultan हैगटैक लगाकर पोस्ट साझा किए है. सलमान खान और अनुष्का शर्मा अभिनीत 'सुल्तान' 145 करोड़ के बजट में बनी थी. बॉक्सऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म से लगभग 581 करोड़ का वर्ल्डवाइड बिजनेस किया. इसमें रणदीप हुड्डा और अमित साध ने भी अहम रोल निभाया था. पिछले माह 'सुल्तान' ने शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (एसआईएफएफ) में सर्वश्रेष्ठ एक्शन फिल्म का पुरस्कार जीता था.
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

एक साल पहले रिलीज हुई 'सुल्तान' ने जहां बॉक्सऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की. वहीं, सलमान की हालिया रिलीज फिल्म 'ट्यूबलाइट' दर्शकों की उम्मीद पर खरी नहीं उतर पाई. 23 जून को सिनेमाघर में उतरी 'ट्यूबलाइट' ने भले ही शुरुआती 10 दिनों में 200 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया हो, लेकिन फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com