NDTV Khabar

सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा और अली असगर एक ही शो में...?

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा और अली असगर एक ही शो में...?

खास बातें

  1. 'सबसे बड़ा कलाकार' में सुनील ग्रोवर के साथ नजर आएंगे अली असगर
  2. कपिल का शो छोड़ने के बाद पहली बार साथ दिखेंगे सुनील और अली
  3. ऑस्‍ट्रेलिया से लौटते वक्‍त कपिल शर्मा का हुआ था अपनी टीम से झगड़ा
नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा से हुए झगड़े के बाद सिर्फ कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ही नहीं बल्कि कपिल के शो में उनकी नानी बनने वाले एक्‍टर अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी पलट कर कपिल का मुंह नहीं देखा है. सुनील ग्रोवर ने तो सोशल मीडिया में अपना गुस्‍सा और अपना नजरिया साफ कर दिया है कि वह अब कपिल के शो में कभी वापिस नहीं जाएंगे, लेकिन अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्‍पी अब तक नहीं तोड़ी है. लेकिन अब सोनी चैनल पर ही सुनील ग्रोवर और अली असगर फिर साथ नजर आने वाले हैं. सुनील ग्रोवर ने अली और अपने साथ का एक वीडियो भी बनाया है. हालांकि चौंकाने वाली बात यह है कि इसी शो पर कपिल भी नजर आने वाले हैं.

सुनील ग्रोवर और अली असगर सोनी चैनल के रिएलिटी शो 'सबसे बड़ा कलााकर' में नजर आने वाले हैं. अभी तक कपिल शर्मा की दादी और नानी का किरदार निभाने वाले अली अब सुनील ग्रोवर की नर्स लैला बने नजर आएंगे. हालांकि सुनील ग्रोवर इस शो में एक बार फिर डॉ मशहूर गुलाटी बने हुए ही नजर आने वाले हैं. इस पूरे विवाद के बाद पहली बार अली असगर, सुनील के साथ नजर आने वाले हैं.



वहीं कपिल शर्मा की बात करें तो एक्‍टर बोमन इरानी ने कपिल के साथ अपनी एक सेल्‍फी पोस्‍ट की है. यह सेल्‍फी भी सोनी के शो 'सबसे बड़ा कालाकार' के सेट से ही पोस्‍ट की गई है.
 

इससे पहले सुनील ग्रोवर के साथ ही कॉमेडियन और सिंगर सुगंधा मिश्रा सोनी के सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आयडल' पर नजर आ चुके हैं. इस शो में भी सुनील कपिल शर्मा शो से प्रसिद्ध हुए अपने किरदार डॉ मशहूर गुलाटी और रिंकू भाभी और सुगंधा मिश्रा अपने विद्यावति के किरदार में ही नजर आई थीं. बता दें कि अली असगर कपिल शर्मा के शो की शुरुआत से ही उनसे जुड़े हुए हैं तो वहीं सुगंधा मिश्रा कपिल को अपना भाई मानती हैं और कपिल के कॉलेज की दोस्‍त हैं.
 
sunil grover sugandha mishra

ऑस्‍ट्रेलिया से मुंबई लौटते वक्‍त फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद भले ही अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने कुछ न कहा हो, लेकिन कपिल को छोड़ सुनील के साथ अब नजर आने वाले इन कलाकारों ने साफ कर दिया है कि आखिर फ्लाइट में क्‍या हुआ था और वह किसका साथ देने के मूड में हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement