NDTV Khabar

'आरंभ' से अपने करियर की नई कड़ी आरंभ करेंगे तरुण खन्ना

तरुण के मुताबिक छोटा पर्दा अब स्टीरियोटाइप नहीं रहा. अभिनेता तरुण जल्द ही टेलीविजन शो 'आरंभ' में नजर आने वाले हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'आरंभ' से अपने करियर की नई कड़ी आरंभ करेंगे तरुण खन्ना

टीवी और फिल्मों में दिख चुके अभिनेता तरुण खन्ना को टीवी की दुनिया में काफी बदलाव महसूस होता है. उनका कहना है कि टीवी की कहानियां अब घिसी-पिटी कहानियों और धारणाओं के दायरे को तोड़ रही हैं. तरुण के मुताबिक छोटा पर्दा अब स्टीरियोटाइप नहीं रहा. अभिनेता तरुण जल्द ही टेलीविजन शो 'आरंभ' में नजर आने वाले हैं. तरुण ने सोमवार को मीडिया से कहा बातचीत के दौरान कहा कि टीवी अब स्टीरियोटाइप नहीं रह गया है, आजकल जो कुछ हो रहा है, उससे दिखता है कि टीवी अब स्टीरियोटाइप धारणाओं और कहानियों के दायरे से बाहर निकल रहा है. 
 

 

Mahadev.shanidev n surya Dev in indore fr a visit to shani temple

A post shared by Tarun Khanna (@tarunkhanna23.tk) on

टिप्पणियां

तरुण ने कहा कि ''टीवी पर पहले एक दानव मोटा और भयानक हंसी हंसते हुए दिखाया जाता था, लेकिन अब वे दानव को इस रूप में नहीं दिखाते हैं... मैंने 'महादेव' में रावण का किरदार भी निभाया है और अब तक रावण को लेकर लोगों की जैसी धारणा थी, उससे इतर मैंने अपने तरीके से किरदार निभाया." उन्होंने कहा कि वह इस तरह के शो का हिस्सा बनकर खुश हैं, जिसमें न सिर्फ फिट शरीर की जरूरत है, बल्कि बोलने की कुशलता भी जरूरी है.
 
अभिनेता का कहना है कि किसी और की तरह ही उनकी हिंदी बहुत अच्छी है. वह खुद को अच्छा अभिनेता मानते हैं. यहां योद्धा की वेशभूषा में तैयार विपुल गुप्ता और रजनीश दुग्गल भी मौजूद थे, जबकि अभिनेता तेज सप्रू पुरोहित की वेशभूषा में थे.
 
इस शो की कहानही फिल्म 'बाहुबली' की पटकथा लिखने वाले के.वी. विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है. 'आरंभ' में बॉलीवुड अभिनेत्री तनुजा भी हैं, जो हाहुमा के किरदार में नजर आएंगी. स्टार प्लस का यह शो 65 सीमित कड़ियों वाला होगा.
 


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement