NDTV Khabar

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर अभी टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी : अनुपम खेर

अभिनेता का कहना है कि अभी वह फिल्म पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते, क्योंकि अभी तो फिल्म की पटकथा पर भी अंतिम फैसला नहीं लिया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर अभी टिप्पणी करना जल्दबाजी होगी : अनुपम खेर
नई दिल्ली: 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म के लिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के रूप में अभिनेता अनुपम खेर के लुक को लेकर भले ही जोर शोर से चर्चा हो रही हो, लेकिन अभिनेता का कहना है कि अभी वह फिल्म पर कोई टिप्पणी नहीं कर सकते क्योंकि अभी तो फिल्म की पटकथा पर भी अंतिम फैसला नहीं लिया गया है. मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारु की किताब 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर : द मेकिंग एंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह' पर फिल्म बनने की घोषणा से ही इसे लेकर चर्चा शुरू हो गई है. 

फिल्म का पहला लुक जारी हुआ उसमें अनुपम, मनमोहन सिंह जैसे दिख रहे हैं और उनके पीछे एक महिला की आकृति है जिसके बारे में अनुमान लगाया गया कि वह सोनिया गांधी की प्रतीक है.

अनुपम की राजनीतिक विचारधारा जगजाहिर है, जिसे देखते हुए यह देखना दिलचस्प होगा कि वह फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार कैसे निभाते हैं.

इस बारे में पूछे जाने पर अनुपम ने आईएएनएस से कहा, "इस बारे में बात करना अभी जल्दबाजी होगी. फिलहाल, फिल्म की पटकथा पर भी अंतिम फैसला नहीं लिया गया है. वे (निर्माता) फिल्म की घोषणा करना चाहते थे, इसलिए हम केवल उसी पर काम कर रहे थे. फिल्म की शूटिंग दिसंबर के अंत में शुरू होगी."


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement