NDTV Khabar

रिलीज होते ही विवादों में घिरी 'बाहुबली-2', तमिलनाडु में रद्द हुआ फिल्म का पहला शो

386 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रिलीज होते ही विवादों में घिरी 'बाहुबली-2', तमिलनाडु में रद्द हुआ फिल्म का पहला शो

फिल्म 'बाहुबली-2' से ली गई तस्वीर...

खास बातें

  1. तमिलनाडु में फिल्म 'बाहुबली-2' के शो रद्द कर दिए गए हैं.
  2. 'फिल्म वितरक 'के प्रॉडक्शंस' के 15 करोड़ रुपये बकाया हैं'
  3. इस मुद्दे को दोपहर तक सुलझा लिया जाएगा- थिएटर मालिक
नई दिल्ली: तमिलनाडु में वित्तीय कारणों की वजह से एसएस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन' के शुक्रवार सुबह के शो रद्द कर दिए गए हैं. फिल्म उद्योग से जुड़े सूत्र ने बताया, "बाहुबली-2 के निर्माताओं अर्का मेडीवर्क्‍स पर तमिलनाडु के फिल्म वितरक 'के प्रॉडक्शंस' के 15 करोड़ रुपये बकाया हैं. इस वजह से राज्य में फिल्म के तेलुगू और तमिल वर्जन की रिलीज में दिक्कतें हो रही हैं."

एक थिएटर मालिक ने पहचान उजागर नहीं करने की शर्त पर बताया कि इस मुद्दे को दोपहर तक सुलझा लिया जाएगा. थिएटर मालिक ने कहा, "इस विवाद को सुलझाने के लिए बातचीत की जा रही है. दोपहर तक फिल्म के तेलुगू और तमिल वर्जन के शो शुरू हो सकते हैं." हालांकि, फिल्म का हिंदी वर्जन रिलीज हो चुका है. सूत्र ने बताया, "फिल्म के हिंदी वर्जन को लेकर कोई आपत्ति नहीं है क्योंकि हिंदी वर्जन को अनिल थडानी देशभर में रिलीज कर रहे हैं." 'बाहुबली 2' देश के अन्य भागों में भी रिलीज हो गई.

ऐसा माना जा रहा है कि 'बाहुबली-2' देखने के पीछे दर्शकों की सबसे बड़ी वजह यह है कि पिछले तीन सालों से जो सवाल उनके अगल-बगल घूम रहा है, उन्हें उसका जवाब मिल जाएगा कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' आज (शुक्रवार) थियेटर में इस बात का खुलासा हो जाएगा कि आखिर वह कौन सी वजह थी जिस कारण बाहुबली के मामा और उसके राज्य के रक्षक कटप्पा ने उसकी पीठ में तलवार मार दी थी. बता दें, फिल्म में प्रभाष, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णनन हैं.

गौरतलब है कि 'बाहुबली-द कंक्लूजन' को लेकर दर्शकों के बीच उत्सुकता बढ़ गई है. हाल ही में अहमदाबाद के 'राजवाडु' भोजनालय के मालिकों ने 'बाहुबली' की विरासत जैसी एक भव्य 'बाहुबली थाली' लांच करके इस फिल्म को सम्मानित किया है. दक्षिण में 'बाहुबली' को सम्मानित करने के लिए एक कॉलेज 'बाहुबली' नाम से चलाया जा रहा है.

वहीं, कई दुकानदारों और उत्पादकों ने 'बाहुबली' से प्रेरित होकर और 'बाहुबली' विषय को ध्यान में रख कर चीजें बनाना शुरू किया है, जैसे चॉकलेट ब्रांड ने 'बाहुबली' के नाम पर लिमिटेड एडिशन पैक लॉन्च किया है. बता दें, 'बाहुबली' के नाम से मोबाइल फोन भी लॉन्च किए गए हैं.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement