NDTV Khabar

टीवी पर कपिल शर्मा फेल, लाइव शो में छाए डॉ मशहूर गुलाटी ऊर्फ सुनील ग्रोवर

2.4K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीवी पर कपिल शर्मा फेल, लाइव शो में छाए डॉ मशहूर गुलाटी ऊर्फ सुनील ग्रोवर

खास बातें

  1. दिल्‍ली में अपने कॉमेडी क्‍लीनिक के साथ आए डॉ मशहूर गुलाटी
  2. सुनील ग्रोवर का दिल्‍ली में आयोजित शो रहा सुपरहिट
  3. टीवी पर आए कपिल के शो को सुनील ग्रोवर के बिना नहीं किया जा रहा पसंद
नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा के साथ हुए झगड़े के बाद कॉमेडियन सुनील ग्रोवर कपिल के शो में तो नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन अपने डॉ मशहूर गुलाटी के अंदाज में एक बार फिर सुनील ग्रोवर नजर आए लेकिन इस बार कपिल के मोहल्‍ले में नहीं बल्कि 'मशहूर गुलाटी की कॉमेडी क्‍लीनिक' लेकर. सुनील ग्रोवर ने शनिवार को दिल्‍ली में आयोजित अपने लाइव शो के दौरान दर्शकों को खूब हंसाया. हालांकि इसी दिन रात में टीवी पर आया 'द कपिल शर्मा शो' दर्शकों को इस हफ्ते भी ज्‍यादा नहीं हंसा सका. दिल्‍ली में हुए सुनील ग्रोवर के लाइव शो में बड़ी संख्या में दर्शकों की भीड़ उमड़ी.

न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस की खबर के अनुसार लोगों ने न सिर्फ सुनील का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया, बल्कि उनके लतीफों पर ठहाके भी लगाए. सुनील ने रेडियो सिटी के सहयोग से यहां तालकटोरा स्टोडियम में अपना कॉमेडी शो पेश किया. सुनील ग्रोवर कपिल के शो की तरह इस लाइव शो में भी काफी अलग-अलग अंदाजों में नजर आए और सुनील के इन अवतारों ने दर्शकों ने खूब पसंद किया. सुनील का मंच पर साथ देने के लिए कॉमेडी कालकार कीकू शारदा और अन्य लोकप्रिय कलाकार भी मौजूद थे.
 
kapil sharma sunil grover

आईएएनएस के अनुसार सुनील ने शो के समापन के बाद संवाददाताओं को बताया, 'मैं सभी से मिले प्यार और समर्थन से अभिभूत हूं. मेरे शो के लिए समय निकालने पर मैं उन सबका आभार जताना चाहता हूं. मुझे लगता है प्यार खास है, क्योंकि सबकुछ आता है और चला जाता है, लेकिन प्यार हेमशा कायम रहता है.' बता दें कि अपने साथी सुनील ग्रोवर से बदसलूकी के बाद कपिल शर्मा के दिन कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं. इस लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने शो का बायकॉट कर दिया है, सुनील ने पुष्टि कर दी है कि वह शो में वापस नहीं जाएंगे.


जहां दिल्‍ली में हुआ कपिल का शो सुपरहिट रहा वहीं सुनील ग्रोवर, अली अजगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा के शो छोड़ने के बाद कपिल अपनी नई टीम के साथ कॉमेडी करने की कोशिश तो कर रहे हैं लेकिन इसमें उन्‍हें ज्‍यादा सफलता नहीं मिल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 30 मार्च की रात कपिल शर्मा ने कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और टीम के नए सदस्यों के साथ शो की शूटिंग शुरू की, लेकिन नई टीम के साथ तालमेल में कमी और खराब कॉमिक टाइमिंग के चलते दस मिनट तक कोशिश करने के बाद भी वह दर्शकों को हंसाने में सफल नहीं हो सके और उन्हें शूटिंग रद्द करनी पड़ी.

इस शो का आयोजन करने वाले 'लाइव इवेंट्स एंड एटंरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड' के निदेशक रजत तनेजा ने कहा कि वह दर्शकों द्वारा सुनील के शो को मिली शनदार प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं. तनेजा ने बताया कि इस शो को आयोजित करने की योजना सुनील की कपिल शर्मा के साथ हुई लड़ाई के पहले ही बन गई थी. तनेजा का कहना है कि इस शो को अयोजित करने के पीछे का कारण यह है कि वह दिल्ली में कुछ ऐसा करना चाहते थे जो पहले कभी नहीं हुआ हो.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement