NDTV Khabar

कपिल शर्मा ने ढूंढ लिया सुनील ग्रोवर का ऑप्शन, नकली नहीं यह 'असली लड़की' करेगी कॉमेडी

463 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल शर्मा ने ढूंढ लिया सुनील ग्रोवर का ऑप्शन, नकली नहीं यह 'असली लड़की' करेगी कॉमेडी

खास बातें

  1. कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगी जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर
  2. कपिल की फिल्‍म 'किस किस को प्‍यार करूं' में भी नजर आ चुकी हैं जैमी
  3. बुधवार को जैमी और राजू श्रीवास्‍तव के साथ हुई कपिल शर्मा की शूटिंग
नई दिल्‍ली: कपिल शर्मा से हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल के इस शो से दूरी बनाने का पूरी तरह मन बना लिया है और सुनील के इस रुख को देखते हुए चैनल ने भी अब सुनील के विकल्‍पों को ढूंढने की तैयारी कर ली है. बुधवार को सोनी टीवी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर यह जानकारी दी गई है कि जल्‍द ही इस शो से एक नया कालाकर जुड़ने वाला है, लेकिन यह कलाकार कौन होगा, इसके बारे में अभी तक सिर्फ कयास ही लगाए जा रहे थे. इस राज से पर्दा हम उठा रहे हैं. कपिल के इस शो में सुनील ग्रोवर अक्‍सर महिला किरदारों में लोगों को हंसाते हुए नजर आते थे. लेकिन अब एक असली लड़की लोगों को हंसाती नजर आएगी. दरअसल इस शो में जल्‍द ही दिग्‍गज कॉमेडियन जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर नजर आने वाली हैं.

एनडीटीवी खबर डॉट कॉम को  'द कपिल शर्मा शो' से जुड़े सूत्रों ने बताया कि बुधवार को हुई कपिल शर्मा के इस कॉमेडी शो की शूटिंग पर जैमी भी मौजूद थीं और उन्‍होंने इस शो के लिए शूटिंग की है. आपको बता दें कि जैमी कपिल शर्मा की पहली बॉलीवुड फिल्‍म 'किस किस को प्‍यार करूं' में भी नजर आ चुकी हैं. जैमी ने इस फिल्‍म में कपिल की नौकरानी का किरदार निभाया था. लगता है कि जैमी कपिल शर्मा के साथ ही सोनी टीवी की भी पसंद हैं, क्‍योंकि वह जल्‍द ही इसी चैनल के नए शो 'सबसे बड़ा कलाकार' को होस्‍ट करते हुए भी नजर आने वाली हैं.
 
बता दें कि सुनील ग्रोवर, चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा के इस शो को छोड़ने के बाद पिछले सप्ताह 'द कपिल शर्मा शो' की टीआरपी में काफी गिरावट आई थी. पिछले सप्ताह के दोनों एपिसोड को यूट्यूब पर काफी ज्यादा नापसंद किया गया. इस शो में जैमी के अलावा कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव भी अब नजर आने वाले हैं.
 
jamie lever

बुधवार को सोनी चैनल ने ट्वीट किया, "कोई आ रहा है कपिल के मोहल्ले में अपनी कलाकारी का धमाका करने. क्या होगा यह जानने के लिए देखते रहें द कपिल शर्मा शो"
 
बता दें कि कॉमेडियन कपिल शर्मा द्वारा फ्लाइट में बदसलूकी किए जाने के बाद इस शो से शुरुआत से जुड़े रहे सुनील ग्रोवर ने 'द कपिल शर्मा शो' में वापस नहीं जाने का फैसला  कर लिया है. पिछले दो हफ्तों से चल रहे विवाद का सबसे बुरा असर शो की लोकप्रियता पर पड़ा है. सुनील के साथ-साथ अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने शो का बायकॉट किया है. पुराने टीम से केवल कीकू शारदा कपिल के साथ बने हुए हैं.

सुनील और कपिल का विवाद तब शुरू हुआ जब मेलबॉर्न से मुंबई की फ्लाइट में नशे की हालत में कपिल ने सुनील को बुरा भला कहा, खबरें यह भी आईं कि कपिल ने सुनील पर अपना जूता फेंक दिया था. इस घटना के बाद कपिल ने फेसबुक पर इसे अपना फैमिली मैटर बताया, ट्विटर पर उन्होंने सुनील से माफी मांगी. हालांकि कपिल की माफी पर सुनील ने उन्हें लोगों का सम्मान करने की नसीहत दी थी. एक दिन पहले सुनील ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए अपने प्रशंसकों को उनके प्यार के लिए शुक्रिया कहा था, उन्होंने यह भी लिखा था कि वह अच्छे काम में खुद को लगाना चाहते हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement