NDTV Khabar

अरे बाप रे, क्या सचमुच 'इश्कबाज' की नयनतारा ने मुंडवा लिए हैं बाल!

क्या अंजली मुखी धारावाहिक 'इश्कबाज' शो में बाल्ड लुक में दिखने वाली हैं. नकुल मेहता और सुरभि चंदन अभि‍नीत इस धारावाहिक में अंजली लीड एक्ट्रेस अनिका उर्फ सुरभि की मां नयनतारा का किरदार निभा रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अरे बाप रे, क्या सचमुच 'इश्कबाज' की नयनतारा ने मुंडवा लिए हैं बाल!

'इश्कबाज' शो का एक स्टिल.

टीवी शो 'इश्कबाज' में नयनतारा का किरदार निभा रहीं अंजली मुखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर साझा की है, जिसके बाद इसे इस शो के चाहने वालों के बीच सस्पेंस बढ़ गया है. सस्पेंस इस बात का कि क्या अंजली मुखी धारावाहिक 'इश्कबाज' शो में बाल्ड लुक में दिखने वाली हैं. नकुल मेहता और सुरभि चंदन अभि‍नीत इस धारावाहिक में अंजली लीड एक्ट्रेस अनिका उर्फ सुरभि की मां नयनतारा का किरदार निभा रही हैं. एक नजर उस तस्वीर पर जो अंजली मुखी उर्फ नयनतारा ने इंस्टाग्राम पर साझा की है.
 
 

CLEAN BALD...There's always a first time #newexperience # actorslife #ishaqbaaz

A post shared by Anjali Mukhi (@anjalimukhi) on



बताते चलें कि इस शो के लिए अंजली ने यह लुक तो अपना लिया है, लेकिन यह लुक रियल नहीं मेकअप के जरिए अपनाया गया है. मतलब उन्होंने सच में अपने बाल नहीं कटवाए हैं. इंस्टाग्राम पर मेकअप के दौरान अपनी फोटो शेयर करते हुए अंजली मुखी ने लिखा भी है कि एक एक्टर होने के नाते उन्हें एक्पेरिमेंट्स करने पड़ते हैं.
 
 

#ISHAQBAAZ #NAYANTARA Plllll watch me from this mon to fri hope u love me in my new avtaar...

A post shared by Anjali Mukhi (@anjalimukhi) on



फोटो शेयर करते हुए बताया कि वो पहली किसी शो में ऐसा लुक अपना रही हैं.
 
 

What to do from day after without them #EDKV ...

A post shared by Anjali Mukhi (@anjalimukhi) on



अंजली मुखी टीवी धारावाहिक 'सास बिना ससुराल' में भी अहम किरदार निभा चुकी हैं. लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री में सक्रिय अंजली मुखी मेहर, कसम से, बा बहू और बेबी, सास बिना ससुराल, डोली अरमानों की, एक दूजे के लिए और टशन-ए-इश्क जैसे धारावाहिकों में काम कर चुकी हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement