NDTV Khabar

अक्षय कुमार की 'मस्‍त-मस्‍त गर्ल' ट्विंकल खन्‍ना हैं और वहीं रहेंगी...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अक्षय कुमार की 'मस्‍त-मस्‍त गर्ल' ट्विंकल खन्‍ना हैं और वहीं रहेंगी...

खास बातें

  1. अपनी पत्‍नी ट्विंकल के लिए गाना चाहते हैं अक्षय 'तू चीज बड़ी है मस्‍त'
  2. फिल्‍म मोहरा के बाद रवीना टंडन को कहा जाता था 'मस्‍त मस्‍त गर्ल'
  3. अब्‍बास मस्‍तान की फिल्‍म 'मशीन' में 'तू चीज बड़ी है मस्‍त' का रीमेक
नई दिल्‍ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा है कि उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना उनके लिए हमेशा उनकी 'मस्त-मस्त' गर्ल रहेंगी. अक्षय ने सोमवार को लोकप्रिय गीत 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' गाने के नए संस्करण को लांच किया, जो आगामी फिल्म 'मशीन' में फिल्माई गई है. अक्षय ने इस मौके पर न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को बताया, 'ट्विंकल मेरी 'मस्त-मस्त' गर्ल हैं और हमेशा रहेंगी.' फिल्म 'मशीन' में मुस्तफा और कियारा आडवाणी इस गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 1990 में फिलमाया गया यह गीत मूल रूप से फिल्म 'मोहरा' में रवीना टंडन और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया था.

अक्षय से जब इस फिल्म में रवीना के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'यह ('मोहरा') 22 साल पुरानी फिल्म है. मैं सारी बातें कैसे याद रख सकता हूं? हलांकि रवीना के साथ काम करना बहुत सम्मान की बात है. हमने कई फिल्मों और गानों में एक साथ काम किया है और 'टिप-टिप बरसा पानी' अब भी मेरे पसंदीदा गानों में से एक है.' बता दें कि अक्षय कुमार और रवीना टंडन उस समय अपने रिश्‍तों को लेकर काफी चर्चा में  रह चुके हैं.  

बता दें कि इस इवेंट में अक्षय ने अपने इस पुराने गाने पर डांस भी किया. अक्षय ने आईएएनएस को बताया कि रवीना के साथ उनकी अधिकांश फिल्में सफल रही हैं, इसलिए उनके साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा है. अक्षय (49) ने 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' गाने से जुड़ी यादों को भी साझा किया. उन्होंने गाने की शूटिंग के दौरान के लम्हों को याद किया कि किस तरह वह और रवीना रिहर्सल करते थे और डांस व अभिनय करते थे.

यहां देखें फिल्‍म मशीन में 'तू चीज बड़ी है मस्‍त-मस्‍त' के रीमेक का वीडियो-



अक्षय के मुताबिक, उन्हें मिले 'खिलाड़ी' टैग, 'मस्त-मस्त' गाना और 'चुरा के दिल मेरा' उनके जीवन से जुड़ी तीन ऐसी चीजें हैं, जो कभी नहीं भुलाई जा सकतीं. उनके करियर को आकार देने में इन तीनों का अहम योगदान है.

टिप्पणियां
अक्षय कुमार जल्‍द ही फिल्‍म 'नाम शबाना' में तापसी पन्‍नू और अनुपम खेर के साथ नजर आएंगे. इस फिल्‍म 31 मार्च को रिलीज होगी. इसके अलावा वह फिल्‍म 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' और रजनीकांत के साथ '2.0' में नजर आएंगे.

(इनपुट आईएएनएस से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement