NDTV Khabar

सलमान की बॉडी और गोविंदा के स्टाइल का कॉम्बो हैं वरुण धवन

वरुण धवन में हर वो चीज है जो बॉलीवुड में चलती है और अपनी पिछली आठ फिल्मों में वे इस बात को सिद्ध भी कर चुके हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान की बॉडी और गोविंदा के स्टाइल का कॉम्बो हैं वरुण धवन

खास बातें

  1. दशहरे पर रिलीज होगी जुड़वां-2
  2. तापसी पन्नू और जैक्लिन फर्नांडिस हैं हीरोइन
  3. डबल रोल मेंं हैं वरुण धवन
नई दिल्ली: डेविड धवन को घर का हीरो मिल गया है. उनका बेटा वरुण धवन उस तरह की फिल्मों में बिल्कुल सही बैठते हैं जैसी फिल्में वे बनाते हैं. यही नहीं, वरुण धवन बॉलीवुड के युवा सितारों में सबसे सफल भी हैं. उनकी अभी तक आठ फिल्में रिलीज हो गई हैं, और किसी ने भी बॉक्स ऑफिस पर निराश नहीं किया है. फिर वह चाहे ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ हो या फिर ‘बदलापुर’ या ‘हम्प्टी शर्मा की दुलहनिया’ या फिर ‘बद्रीनाथ की दुलहनिया’, उन्होंने अपने प्रोड्यूसर्स की नाव हमेशा ही बॉक्स ऑफिस रूपी वैतरणी पर पार लगाई है. अब उनकी फिल्म ‘जुड़वां-2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसमें वे प्रेम और राजा के किरदार में नजर आ रहे हैं और उसे देखकर यह बात साफ हो जाती है कि वे सलमान खान की बॉडी और गोविंदा की डायलॉग डिलीवरी और डांस वाले परफेक्ट कॉम्बो हैं.

यह भी पढ़ें: Judwaa 2 Trailer: वरुण धवन का डबल डोज, जैकलीन-तापसी ने लगाया ग्लैमर का तड़का

उनके पिता डेविड धवन की फिल्में हमेशा मास कनेक्ट वाली रहती हैं. जिनमें सीटीमार डायलॉग, तड़क-भड़क वाला अंदाज और मस्ती भरे गाने होते हैं. इस तरह के रोल करना हर किसी के बस की बात नहीं होती. एक समय गोविंदा डेविड के फेवरिट हीरो थे. फिर डेविड न कुछ फिल्में सलमान खान के साथ भी बनाईं. डेविड ‘पार्टनर’ में सलमान खान और गोविंदा को लेकर आए. लेकिन जब उन्होंने वरुण को घर में देखा होगा तो उन्हें बात समझ आ गई होगी क्योंकि वरुण अगर सिक्स पैक एब्स के धनी हैं तो उसके साथ ही एक्सप्रेशन वाला डांस और इमोशनल डायलॉग तक कहने में माहिर में हैं. डेविड धवन ने उनके साथ मैं तेरा हीरो बनाई तो यह बात सिद्ध भी हो गई कि वे अपनी पिता की फिल्मों के लिए राइट चॉयस हैं. ‘जुड़वां-2’ में ऐसी कुछ बातें हैं जो इस कॉम्बो को जस्टीफाइ करती हैः

Video: जब वरुण ने सलमान को कहा, शुक्रिया




सीटीमार डायलॉगः डेविड धवन की फिल्मों की खासियत उसके डायलॉग रहते हैं जिसमें मस्ती, हंसी और इमोशन का जबरदस्त मिक्सचर रहता है. ‘जुड़वां-2’ में वरुण इस काम को बखूबी कर रहे हैं.  

देसी स्टाइल लटके-झटकेः डेविड धवन ने एक सोफिस्टिकेटेड वरुण रखा है तो दूसरा एक दम बिंदास देसी स्टाइल. इस तरह वे दोनों तरह के युवाओं की जरूरतों पर खरा उतरते हैं. वरुण ने दोनों ही किरदार मस्त अंदाज में निभाए हैं.

एक्शन, इमोशन और रोमांसः जुडवां-2 में यह तीनों ही चीजें हैं और वरुण इन तीनों में ही महारत हासिल कर चुके हैं. जिसका इशारा वे मैं तेरा हीरो में दे चुके हैं.

टिप्पणियां
मास अपीलः वरुण धवन के फैन्स में क्लास से लेकर मास तक सब शामिल हैं. वे मस्ती भरे अंदाज के साथ ही मौका पड़ने पर गंभीर रोल भी कर सकते हैं, जैसा उन्होंने बदलापुर में दिखाया था. 

सिक्स पैक एब्सः गोविंदा के पास जहां सिक्स पैक एब्स नहीं थे वहीं सलमान के पास गोविंदा जैसा डांस नहीं था. लेकिन वरुण के पास दोनों ही हैं, और यही बात उन्हें दूसरे युवा हीरो से अलग बनाती है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement