NDTV Khabar

बातचीत तो छोड़िए जनाब, एक-दूसरे से नजरें मिलाना भी पसंद नहीं करती वरुण धवन की ये एक्ट्रेस!

वरुण धवन स्टारर अपकमिंग फिल्म 'जुड़वां 2' की दोनों हीरोइन जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू एक-दूसरे को नापसंद करती हैं!

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बातचीत तो छोड़िए जनाब, एक-दूसरे से नजरें मिलाना भी पसंद नहीं करती वरुण धवन की ये एक्ट्रेस!

'जुड़वां 2' 1997 में आई सलमान खान स्टारर 'जुड़वां' की रीमेक होगी.

खास बातें

  1. बात करने से बचती हैं 'जुड़वां 2' की दोनों हीरोइन.
  2. वरुण धवन अभिनीत 'जुड़वां 2' में दिखेंगी जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू.
  3. 1997 में आई 'जुड़वां' की रीमेक है 'जुड़वां 2'
नई दिल्ली: लोगों के सामने भले ही दो सितारें अच्छी छवि में दिखाई देते हों, लेकिन जरूरी नहीं कि असल जिंदगी में दोनों के रिश्ते बेहतर हों. कभी ऑनस्क्रीन अच्छी बॉन्डिंग शेयर करने वाले ये सितारे ऑफस्क्रीन एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते. एक ऐसे ही मामले की जानकारी अपकमिंग फिल्म 'जुड़वां 2' के सेट से मिली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की दोनों हीरोइन जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के बीच कोल्ड-वॉर है. बताया जा रहा है कि ये दोनों एक-दूसरे से आंख मिलाना भी पसंद नहीं करतीं. मिड डे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ही एक्ट्रेस ने शूटिंग शेड्यूल कुछ इस तरह बनवाया है कि इन्हें एक-दूसरे से मिलना ही न पड़े. लेकिन एक बार जब तापसी छोटे से हिस्से की शूटिंग के लिए सेट पर आईं. तब दोनों ने ही समान तौर पर हाय-हैलो कहा और बाकी वक्त एक दूसरे से बात करने से बचती नजर आईं.
 
 

This is gonna be ALOTTTTT of fun #judwaa2 #daviddhawan @varundvn @nadiadwalagrandson

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on


रिपोर्ट्स के मुताबिक, "शुरुआत में दोनों ही एक्ट्रेस अलग-थलग शूटिंग कर रही थीं. लेकिन स्क्रिप्ट की मांग थी कि क्लाइमैक्स के कुछ सीन में दोनों साथ काम करें. एक से दो दिनों में क्लाइमैक्स शूट होना था. मल्टीस्टारर फिल्मों में अक्सर स्टार्स एक-दूसरे के साथ वक्त बिताते हैं. इनके सीन साथ हो या नहीं, लेकिन ये या तो सेट पर या बाहर मस्ती करते हैं. लेकिन इन दोनों एक्ट्रेसेस ने ऐसा कुछ भी नहीं किया."

खबरें हैं कि, "दोनों एक-दूसरे से आंख मिलाना तक पसंद नहीं करतीं. फिल्म के लिए तापसी ने 25 तो जैकलीन ने लंदन में 15 दिनों तक शूटिंग की. उनके द्वारा किए गए अनुरोध के मुताबिक, दोनों के शेड्यूल को कुछ इस तरह तैयार किया गया कि वे ओवरलैप नहीं हों. लेकिन आखिर में ऐसा वक्त भी आया जब तापसी को दो दिनों तक जैकलीन के साथ शूटिंग करनी पड़ी."
 
 

Stressing out in this crazy cold weather to tickle your funny bone! #judwaa2 #London

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on


बताया जाता है कि, फिल्म के लीड एक्टर वरुण धवन ने एक्ट्रेस का पैचअप नहीं करवाया. वरुण के दोनों हीरोइनों के साथ अच्छे संबंध हैं, ऐसे में उन्होंने इस मामले में हस्तक्षेप नहीं किया. दोनों का कभी झगड़ा नहीं हुआ, लेकिन यह स्पष्ट है कि ये एक-दूसरे को नापसंद करती हैं."

टिप्पणियां
बॉलीवुड में कैटफाइट तो आम है, लेकिन चौंकाने वाली बात यह भी है कि जैकलीन अपने सभी को-स्टार्स के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. वहीं, तापसी के बारे में कभी इस तरह की खबरें नहीं आई हैं. ऐसे में दोनों एक्ट्रेसेस के बीच विवाद क्यों है? इस बारे में कोई नहीं जानता. 

गौरतलब है कि, 'जुड़वां 2' 1997 में आईं सलमान खान की रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म की रीमेक है. डेविड धवन के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में सलमान कैमियो रोल निभाएंगे. 'जुड़वां 2' में वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस और तापसी पन्नू के साथ रोमांस करते दिखेंगे.    


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement