NDTV Khabar

सेंसर बोर्ड की सदस्य बनने पर विद्या बालन​ ने कहा - सीबीएफसी से जुड़कर बहुत खुश हूं मैं

प्रसून के सेंसर बोर्ड में आते ही बॉलीवुड में खुशी की लहर दौड़ गई और पहलाज निहलानी के शिकार बन चुके डायरेक्टरों और बोल्ड विषयों पर काम कर रहे अन्य लोगों ने भी राहत की सांस ली.

237 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
सेंसर बोर्ड की सदस्य बनने पर विद्या बालन​ ने कहा - सीबीएफसी से जुड़कर बहुत खुश हूं मैं

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: शुक्रवार शाम को पहलाज निहलानी को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) यानी सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया और उनकी जगह प्रूसन जोशी को अध्यक्ष नियुक्त किया गया. प्रसून के सेंसर बोर्ड में आते ही बॉलीवुड में खुशी की लहर दौड़ गई और पहलाज निहलानी के शिकार बन चुके डायरेक्टरों और बोल्ड विषयों पर काम कर रहे अन्य लोगों ने भी राहत की सांस ली. बोर्ड के नए अध्यक्ष प्रसून ने बोर्ड के अपने सदस्य भी तय कर लिए हैं. इनमें एक प्रमुख नाम अभिनेत्री विद्या बालन का भी है.

विद्या बालन ने ट्विटर पर अपनी खुशी का इजहार भी कर दिया है. विद्या ने ट्वीट कर लिखा है, “सीबीएफसी ज्‍वाइन करने की मुझे बहद खुशी है. मैं उम्मीद करती हूं कि मैं अपनी क्षमताओं के मुताबिक बेहतरीन ढंग से अपनी जिम्मेदारियों को निभा सकूंगी. मैं सिनेमा के इस नए चरण को लेकर उत्साहित हूं, जहां जिस समाज में हम रहते हैं. उसकी संवेदनाओं, हकीकत और जटिलताओं को दिखा सकें.”
 
विद्या बालन सिद्धार्थ रॉय कपूर की पत्नी हैं और वे 'डर्टी पिक्चर', 'पा' और 'कहानी' जैसी सॉलिड फिल्मों के जरिये अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं. देखना यह है कि वे प्रसून जोशी के साथ किस तरह मिलकर काम करती हैं और नया सेंसर बोर्ड कितना सेंसिबल निकलता है.

VIDEO: पहलाज निहलानी की हुई छुट्टी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement