NDTV Khabar

'तुम्‍हारी सुलु' की टीम के साथ जमकर पार्टी कर रही हैं विद्या बालन...

विद्या की इस पार्टी में उनकी फिल्‍म के अन्‍य नेहा धूपिया, मानव कौल, डायरेक्‍टर सुरेश त्रिवेणी और प्रोड्यूसर तनुज गर्ग मौजूद थे. विद्या बालन ने अपनी इस पार्टी के फोटो शेयर की हैं.

124 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
'तुम्‍हारी सुलु' की टीम के साथ जमकर पार्टी कर रही हैं विद्या बालन...
नई दिल्‍ली: विद्या बालन बॉलीवुड की उन एक्‍ट्रेस में से हैं जो अक्‍सर बॉलीवुड पार्टियों में नजर नहीं आती, लेकिन हाल ही में विद्या बालन ने अपनी आने वाली फिल्‍म 'तुम्‍हारी सुलु' की टीम के साथ न केवल पार्टी की बल्कि उनके साथ काफी मस्‍ती भरे अंदाज में नजर आईं. विद्या की इस पार्टी में उनकी फिल्‍म के अन्‍य नेहा धूपिया, मानव कौल, डायरेक्‍टर सुरेश त्रिवेणी और प्रोड्यूसर तनुज गर्ग मौजूद थे. विद्या बालन ने अपनी इस पार्टी के फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'मैड बंच, हैप्‍पीनेस अनलिमिटेड, तुम्‍हारी सुलु की टीम के साथ.' हां, इस पार्टी में विद्या बालन हमेशा की तरह किसी साड़ी में नहीं बल्कि इंडिगो प्रिंटेड कुर्ते में नजर आईं. हां, लेकिन इस दौरान उन्‍हें उनकी सिग्‍नेचर स्‍टाइल जूलरी में नजर आईं. विद्या के इन फोटों को देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि विद्या बालन ने इस पार्टी में कितना मजा किया है.
 
 

A mad bunch !! Happiness unlimited..with the Tumhari Sulu team !!

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on


 


बता दें कि विद्या बालन की इस फिल्‍म में श्रीदेवी और अन‍िल कपूर की 1987 की सुपरहिट फिल्‍म 'मिस्‍टर इंडिया' का ब्‍लॉकबस्‍टर गाना 'हवा हवाई' का रीमेक किया जाएगा. यह गाना इससे पहले फिल्‍म 'शैतान' में भी रीक्रिएट किया जा चुका है. इस गाने में विद्या बालन के साथ नेहा धूपिया नजर आ सकती हैं. इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर ने इंडियन एक्‍सप्रेस को बताया, 'यह गाना इस फिल्‍म में सिर्फ एक रीमिक्‍स नहीं है बल्कि यह बेहद अहम भूमिका निभाने वाला है. हम चाहते हैं कि इस गाने की पूरी गरिमा को बना रखें और यह लोगों को उतना ही पसंद आए.
 
 

From last night #tumharisulu #ellipsisentertainment #tseries

A post shared by Suresh Triveni (@sureshtriveni) on


'तुम्‍हारी  सुलु' में सुलोचना उर्फ सुलु की कहानी है जो नाइट आरजे मानव कॉल के साथ शादी कर अपने जीवन की एक नई शुरुआत करती है. इस फिल्‍म की शूटिंग इसी महीने से शुरू होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement