NDTV Khabar

विकास का 'गुजरात मॉडल' खोखला, चुनाव नतीजों से पीएम मोदी की क्रेडिबिलिटी पर सवाल : राहुल गांधी

राहुल ने कहा है कि ये नतीजे पीएम मोदी और बीजेपी के लिए संदेश हैं. कांग्रेस पार्टी बीजेपी से लड़ेगी . पीएम मोदी हमारे कैंपने का जवाब नहीं दे पाए. 

1.9K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
विकास का 'गुजरात मॉडल' खोखला, चुनाव नतीजों से पीएम मोदी की क्रेडिबिलिटी पर सवाल : राहुल गांधी

गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजे पर राहुल गांधी का बयान

खास बातें

  1. गुजरात के नतीजों पर बोले राहुल गांधी
  2. यह नतीजे बीजेपी के लिए झटका
  3. पीएम मोदी के पास जवाब नहीं था
नई दिल्ली: गुजरात चुनावके नतीजे आने के एक दिन बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मीडिया से कहा कि गुजरात चुनाव का जो नतीजा आया है उससे बीजेपी को जबरदस्त झटका लगा है. कांग्रेस के लिए यह अच्छा रिजल्ट रहा है. राहुल ने कहा है कि ये नतीजे पीएम मोदी और बीजेपी के लिए एक संदेश हैं. कांग्रेस पार्टी बीजेपी से लड़ेगी. पीएम मोदी हमारे कैंपने का जवाब नहीं दे पाए. कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि पीएम मोदी विकास की बात कर रहे हैं लेकिन उसका जवाब नहीं दे पाए. गुजरात चुनाव में वह अपनी पार्टी के प्रदर्शन के बारे में बोल रहे थे. राहुल गांधी ने कहा कि इस चुनाव प्रचार में पीएम मोदी के विकास मॉडल की विश्वसनीयता पर सवाल उठे हैं. राहुल ने कहा कि हमने तीन चार महीने काम किया और रिजल्‍ट आपने देखा. वहां हमें प्रचार के दौरान यह पता चला कि जो 'गुजरात मॉडल' की बात ये करते हैं उसे वहां के लोग ही नहीं मानते. इन्‍होंने से प्रचारित किया लेकिन यह अंदर से पूरा खोखला है.

गुजरात चुनाव : 'जनेऊधारण' से लेकर 'नीच' वाले बयानों का कितना रहा असर, सूरत में क्या इसीलिए साफ हो गई कांग्रेस

टिप्पणियां
पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल ने कहा कि वो विकास की बात करते हैं लेकिन उनके पास जवाब नहीं है. वह चाहते है कि वो सिर्फ अपनी बात कहें. भ्रष्‍टाचार पर वो नॉनस्‍टॉप बातें करते है लेकिन रॉफेल और जय शाह के भ्रष्‍टाचार पर एक शब्‍द नहीं कहा. 

वीडियो :  नतीजों पर क्या बोले पीएम मोदी
 

जातिवाद और जीएसटी के सवाल पर राहुल गांधी ने कहा कि  मोदी जी कहते हैं कि विकास की जीत है लेकिन चुनाव में न विकास की बात हो रही थी न नोटबंदी की न जीएसटी की. मोदी जी ने भ्रष्‍टाचार के मामले में नॉनस्‍टॉप बात की लेकिन राफेल या जय शाह के विषय में क्‍यों बात नहीं करते हैं. गौरतलब है कि सोमवार को आए नतीजों में बीजेपी ने गुजरात में सरकार बना ली है और कांग्रेस बीजेपी से कुछ सीट पीछे रह गई है. 




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement