NDTV Khabar

इंतजार कीजिए, गुजरात चुनाव के नतीजे जबरदस्त होंगे : राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पूरी तरह से उम्मीद है कि कांग्रेस राज्य में विजयी पताका लहराने में कामयाब रहेगी.

3K Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
इंतजार कीजिए, गुजरात चुनाव के नतीजे जबरदस्त होंगे : राहुल गांधी

अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गांधी

खास बातें

  1. राहुल गांधी को गुजरात में जीत की है पूरी उम्मीद.
  2. भाजपा के सारे आरोपों को किया खारिज.
  3. मंदिर जाने के मसले पर भी राहुल गांधी ने निशाना साधा.
अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव के आखिरी चरण की वोटिंग 14 दिसंबर को होगी, मगर इससे पहले ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पूरी तरह से उम्मीद है कि कांग्रेस राज्य में विजयी पताका लहराने में कामयाब रहेगी. गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि थोड़ा इंतजार कीजिए, गुजरात का फैसला जबरदस्त होगा. अहमदाबाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल ने कहा कि जब अगले सोमवार को गुजरात विधानसभा चुनाव के वोटों की गिनती होगी, तो नतीजा जबरदस्त होगा.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान उन्होंने तीन महीने के चुनावी अभियान को बारी-बारी से रखा. साथ ही उन्होंने विरोधी पार्टी के सारे आरोपों को भी खारिज किया. राहुल गांधी ने मंदिर विजिट पर बीजेपी की ओर से उठाये जा रहे सवाल पर भी जमकर निशाना साधा. राहुल ने कहा कि क्या मुझे मंदिर जाने की इजाजत नहीं है. मैंने गुजरात के कल्याण और सुनहरे भविष्य के लिए मंदिरों का दौरा किया. 

यह भी पढ़ें - गुजरात चुनाव: मंदिर जाना मना है क्‍या?, पीएम मोदी पर किए ये 6 वार

राहुल ने कहा कि मंदिर जाना मना है क्‍या? मैं मंदिर जाता रहूंगा और मंदिर जाकर अच्‍छा लगा. उन्‍होंने कहा कि मैं केदारनाथ मंदिर भी गया हूं. उन्‍होंने कहा जहां मौका मिलता है मंदिर जाता है और लोगों की भलाई के लिए प्रार्थना करता हूं. आगे उन्होंने कहा कि हार देखकर बीजेपी घबराई हुई है और गुजरात चुनाव में कांग्रेस की जीत का पूरा भरोसा है. 

उन्होंने कहा कि मंदिरों की उनकी यात्रा गुजरात और राज्य के चुनावों तक सीमित नहीं है. बता दें कि भाजपा ने आरोप लगाती रही है कि राहुल गांधी मंदिरों से अनजान हैं. वो सिर्फ राज्य में हिंदू वोटर्स को लुभाने के लिए ऐसा कर रहे हैं. 

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन राहुल गांधी ने कहा कि उनकी पार्टी 22 सालों से गुजरात की सत्ता पर काबिज बीजेपी को पटखनी देने के लिए अब पूरी तरह से तैयारी कर चुकी है. उन्होंने कहा कि पहले चरण के चुनाव में बीजेपी अपना जनाधार खो चुकी है. उन्होंने कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि हमराज्य में यहां सरकार बनाने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें - आज थम जाएगा घमासान, इन बातों के लिए हमेशा याद किया जाएगा गुजरात चुनाव प्रचार

आगे उन्होंने कहा कि बीजेपी की लहर चल रही है, मगर मैं थोड़ा सा हैरान हूं. मुझे उम्मीद थी कि बीजेपी थोड़ी और मजबूती से लड़ाई करेगी. मगर ऐसा नहीं हुआ. बस थोड़ा सा इंतजार कीजिए, गुजरात चुनाव के नतीजे जबरदस्त होंगे. 

राहुल गांधी ने एक बार फिर से प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीएम मोदी और बीजेपी पर जीएसटी को लेकर भी निशाना साधा और इसे पहले की तरह ही गब्बर सिंह टैक्स करार दिया. इतना ही नहीं, राहुल ने जॉब्स को लेकर भी बीजेपी को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि गुजरात में पिछले 22 सालों में एक तरफा विकास हुआ है और उन्होंने आरोप लगाया कि गुजरात के प्रत्येक लोगों को उनके हक नहीं मिले. उन्होंने कहा कि गुजरात के लोगों को जो मिलना चाहिए था वो नहीं मिल पाया. 

VIDEO : गुजरात की जनता को जो मिलना चाहिए वो नहीं मिला: राहुल गांधी


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement