Promise Day 2021: अपनी रिलेशनशिप को हेल्दी और हैप्पी बनाने के लिए अपने पार्टनर से जरूर लें ये 16 प्रॉमिस

Valentine Day 2021: जब वादे करने की बारी आती है तो कपल्स अक्सर अपने विचारों को अपने बेहतर पड़ाव में व्यक्त करना मुश्किल समझते हैं. इस प्रॉमिस डे पर आप अपने पार्टनर को ये यकीन दिलाएं कि आप हमेशा के लिए अपनी रिलेशनशिप के लिए अपने प्यारे से ये 16 वादे कर लेंगे और अपने रिश्ते में प्यार का गवाह बनेंगे.

Promise Day 2021: अपनी रिलेशनशिप को हेल्दी और हैप्पी बनाने के लिए अपने पार्टनर से जरूर लें ये 16 प्रॉमिस

Promise Day 2021 Image: प्रॉमिस डे के दिन केवल सच्चे शब्दों के जरिए प्यार का जादू बुना जाता है.

खास बातें

  • प्रॉमिस डे पर केवल सच्चे शब्दों के माध्यम से प्यार का जादू बुना जाता है.
  • इस प्रॉमिस डे पर अपने लव से ये 16 वादे कर प्यार का गवाह बनें.
  • कुछ सुंदर शब्दों की मदद से अपने सच्चे प्यार का इजहार करें.

Promise Day 2021: रोमांस का सप्ताह चल रहा है और वैलेंटाइन वीक (Valentine Week) में गुलाब, चॉकलेट और टेडी बियर के साथ अपने जीवन के प्यार को बरसाने के बाद, यह कुछ हमेशा के लिए वादे करने का समय है. 11 फरवरी को दुनिया भर में लोग प्रॉमिस डे मनाते हैं. यह दिन आपके जीवन के हर घड़ी में एक-दूसरे के लिए प्यार और देखभाल करने के लिए कुछ सच्चे वादे करने के लिए समर्पित है. दिन को किसी गिफ्ट से नहीं सजाया जाता बल्कि केवल सच्चे शब्दों के माध्यम से प्यार का जादू बुना जाता है. सिर्फ कपल्स ही नहीं, बल्कि हर कोई इस दिन का जश्न मनाने का वादा कर सकता है. जब प्रॉमिस करने की बारी आती है तो कपल्स अक्सर अपने विचारों को अपने बेहतर पड़ाव में व्यक्त करना मुश्किल समझते हैं.

इस प्रॉमिस डे (Promise Day) पर आप अपने पार्टनर को ये यकीन दिलाएं कि आप हमेशा के लिए अपनी रिलेशनशिप के लिए अपने प्यारे से ये 16 वादे कर लेंगे और अपने रिश्ते में प्यार का गवाह बनेंगे. इसलिए वादे करें और सुनिश्चित करें कि आपके वादे सबसे अधिक रोमांटिक रूप से पूरे हो. कुछ सुंदर शब्दों की मदद से अपने सच्चे प्यार का इजहार करें. यहां कुछ रोमांटिक संदेश दिए गए हैं जिन्हें आप अपने प्रियजनों को भेजकर उन्हें समझा सकते हैं कि आप उन्हें कितना प्यार करते हैं!

प्रॉमिस डे को पार्टनर से करें ये 11 वादे | Make These 11 Promises On Promise Day To A Partner

प्रॉमिस डे आपके प्रति एक व्यक्ति के प्यार और देखभाल का टेस्ट करता है, खासकर से लंबी रिलेशनशिप में. इसलिए, आप अपने जीवन के प्यार के बारे में वादे कर सकते हैं कि!

1. तुम एक व्यक्ति के रत्न हो और मेरे जीवन के एक सितारे. मुझे आप पर भरोसा है और आप से उसी भरोसे का वादा चाहते हैं कि आप कभी भी मेरा साथ नहीं छोड़ेंगे.

2. मुझसे वादा करो कि तुम हमेशा मेरा समर्थन करने और मेरा विश्वास मजबूत करने जा रहे हो.

3. हर रिश्ते में उतार-चढ़ाव होते हैं लेकिन मुझसे वादा करो कि कुछ भी कभी भी हमारे बीच के बंधन और समझ को नहीं तोड़ सकता है.

4. कहो कि तुम्हारे लिए मेरा प्यार हर बीतते दिन के साथ बढ़ता रहेगा.

bbva3e64

Promise Day 2021 Image: प्रॉमिस डे वैलेंटाइन वीक के 5 वें दिन आता है  

5. मैं तुम्हें चांद के लिए वादा नहीं करूंगा लेकिन मैं वादा करता हूं कि तुम मेरे जीवन के चांद हो और मेरे जीवन के पहियों को उस प्रकाश की छाया में आगे बढ़ाते रहोगे.

6. मैं आपको कम से कम 4-7 बार वही कहानी सुनाने का वादा करता हूं, इससे पहले कि मैं आपको धीरे से याद दिलाऊं कि अगर आप मुझे एक बार और कहेंगे तो मैं पागल हो जाऊंगा.

7. मैं आपके दोस्तों और परिवार के साथ वास्तविक प्रयास करने का वादा करता/ करती हूं, चाहे हम एक दूसरे से कितने ही अलग क्यों न हों.

8. मैं आपसे वादा करता हूं कि अतीत में आपके द्वारा किए गए विकल्पों पर आपको जज नहीं करुंगा/करुंगी. भले ही वे आपके वर्तमान को प्रभावित करते हों.

9. मैं उन गतिविधियों में रुचि लेने का वादा करता हूं, जिनका आप आनंद लेते हैं, भले ही वे मुझे डराएं या बोर करें.

10. मैं तुमसे प्यार करने के लिए हर दिन एक नया कारण खोजने का वादा करता हूं।

11. जब आप अपनी क्षमता का एहसास नहीं कर रहे हों, तो मैं आपको उस समय के दौरान खुद को बेहतर बनाने के लिए मॉटिवेट करने का वादा करता/करती हूं.

88milteg

Promise Day 2021 Image: कई लोग विचारों को अपने बेहतर पड़ाव में व्यक्त करना मुश्किल समझते हैं.

12. मैं आपको बिना किसी इरादे के प्यार करता हूं, मैं बिना किसी अपेक्षा के आपकी देखभाल करता हूं, और मैं आपको हमेशा खुश रखने का वादा करता हूं.

13. मुझसे वादा करो तुम हमेशा और हमेशा मेरे साथ रहोगे. हैप्पी प्रॉमिस डे!

14. हमारे पास एक साथ पूरा करने के लिए बहुत सारे सपने हैं. मैं वादा करता हूं कि मैं हमेशा और हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा.

15. मैं आपसे मिलने से पहले दिशाहीन था. आपने मेरे जीवन को एक नया अर्थ दिया, एक नया वादा जिसे मैं अपने जीवन के शेष समय के लिए रखने का लक्ष्य रखता हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

16. तुम मेरे भीतर से सर्वश्रेष्ठ निकालो. मेरे जीवन में रहो, हम पृथ्वी पर एक स्वर्ग बनाएंगे. हैप्पी प्रॉमिस डे!

हैप्पी प्रॉमिस डे 2021!