Coronavirus: भारत में कोरोना वायरस से तीसरी मौत, मुंबई में 64 वर्षीय मरीज की गई जान, अब तक 128 मामले आए सामने

Coronavirus Death In Indaia: कोरोनावायरस से भारत में तीसरी मौत हुई है. कोरोना वायरस (Coronavirus) से पीड़ित मुंबई में 64 वर्षीय मरीज मौत हो गई है. इसी के साथ भात में कोरोना वायरस से मौत (Coronavirus Death In Indaia) का आंकड़ा 3 पहुंच गया है.

Coronavirus: भारत में कोरोना वायरस से तीसरी मौत, मुंबई में 64 वर्षीय मरीज की गई जान, अब तक 128 मामले आए सामने

कोरोना वायरस (Coronavirus) से भारत में हुई तीसरी मौत

खास बातें

  • कोरोनावायरस के भारत में लगातार बढ़ रहे हैं मामले.
  • कोरोना वायरस से 64 साल के व्यक्ति की मुंबई में मौत.
  • नोएडा में भी कोरोना वायरस के दो नए मामले आए सामने.

Coronavirus News Live Update: कोरोनावायरस से भारत में तीसरी मौत हुई है. कोरोना वायरस (Coronavirus) से पीड़ित मुंबई में 64 वर्षीय मरीज मौत हो गई है. इसी के साथ भात में कोरोना वायरस से मौत  (Coronavirus Death In Indaia) का आंकड़ा 3 पहुंच गया है. वहीं भारत में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 128 हो गई है. मंगलवार को नोएडा और कर्नाटक में नए मामले सामने आए हैं. बीती रात कर्नाटक में कोरोना के दो पॉजिटिव मामले सामने आए थे कर्नाटक के मंत्री ने कहा था कि राज्य में कोरोना वायरस (Coronavirus) के दो नए मामले सामने आए हैं. वहीं नोएडा में दो लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. एक बेंगलुरु और एक कलबुर्गी में पॉजिटिव मरीज पाया गया है.

दुनिया भर में कोरोना वायरस  से मौत का आंकड़ा 6000 तक पहुंच गया है. कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा. हर रोज देश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. 24 घंटे में 12 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हो गई है. अब तक देशभर में 128 मामले सामने आए हैं, जिसमें महाराष्ट्र से एक तीन साल की बच्ची भी शामिल है. महाराष्ट्र में कोरोना के पॉजिटिव केस 39 तक पहुंच गया है.

नोएडा में कोरोनावायरस के 2 नए मामले | 2 New Cases Of Coronavirus In Noida

उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर के दो लोग कोरोनावायरस संक्रमित पाए गए हैं. जहां एक मरीज की पहचान सेक्टर 100 के निवासी के रूप में हुई है, जो फ्रांस से लौटा था, तो दूसरा मरीज सेक्टर 78 में हाइड पार्क का निवासी है. दोनों अब आइसोलेशन में हैं. जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी अनुराग भार्गव ने बताया, "निगरानी प्रणाली पहले ही शुरू कर दी गई है. अन्य रोगियों को भी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है"मंगलवार सुबह तक, पूरे भारत में कोरोनावायरस के कन्फर्म मामलों की संख्या बढ़कर 125 हो गई है। देशभर में अब तक वायरस के कारण कुछ मौतें भी हुई हैं.

कैसे बचें? शरीर से बाहर कितने समय तक जिंदा रह सकता है वायरस, पाएं हर सवाल का जवाब

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com