Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

हिमाचल चुनाव : पीएम मोदी ने कहा, धूमल के पास व्यापक अनुभव, फिर 'शानदार मुख्यमंत्री' बनेंगे

पीएम मोदी ने कहा, 'भाजपा विकास की राजनीति करती है. हम हिमाचल प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना चाहते हैं और प्रदेश में रिकार्ड विकास करना चाहते हैं.'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हिमाचल चुनाव : पीएम मोदी ने कहा, धूमल के पास व्यापक अनुभव, फिर 'शानदार मुख्यमंत्री' बनेंगे

पीएम नरेंद्र मोदी और प्रेम कुमार धूमल की फाइल तस्वीर

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि प्रेम कुमार धूमल के पास व्यापक प्रशासनिक अनुभव है और एक बार फिर वे 'शानदार मुख्यमंत्री' बनेंगे. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने हिमाचल प्रदेश में एक रैली में धूमल को हिमाचल प्रदेश में भाजपा के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया. धूमल को राज्य में मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने के तत्काल बाद पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा कि भाजपा हिमाचल प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना चाहती है और राज्य में रिकार्ड विकास करना चाहती है. मोदी ने ट्वीट किया, 'धूमलजी हमारे वरिष्ठ नेता हैं और उनके पास हिमाचल प्रदेश में व्यापक प्रशासनिक अनुभव है. वे एक बार फिर हिमाचल में शानदार मुख्यमंत्री बनेंगे.

यह भी पढ़ें : अपनी सीट छोड़ दूसरी सीट से क्यों चुनाव लड़ रहे हैं वीरभद्र और धूमल?


उन्होंने कहा, 'भाजपा विकास की राजनीति करती है. हम हिमाचल प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाना चाहते हैं और प्रदेश में रिकार्ड विकास करना चाहते हैं.' इससे पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को विधानसभा चुनाव में पार्टी के मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया. धूमल दो बार हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं. अमित शाह ने यह घोषणा हिमाचल प्रदेश में एक सार्वजनिक रैली में की जहां 9 नवंबर को चुनाव होने वाले हैं. इस घोषणा के साथ ही प्रदेश में पार्टी की पसंद के बारे में इस शीर्ष पद के लिए जारी अटकलों पर विराम लग गया है.

टिप्पणियां

VIDEO : बीजेपी ने धूमल को बनाया सीएम उम्मीदवार
समझा जाता है कि पार्टी ने वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में राज्य की कांग्रेस सरकार को पराजित करने के लिए 73-वर्षीय धूमल को सर्वश्रेष्ठ दांव माना है.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... स्वरा भास्कर ने दिल्ली हिंसा पर आम आदमी पार्टी से की अपील, बोलीं- ट्वीट के अलावा भी कुछ कर लो...

Advertisement