एक्ट्रेस ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर साधा निशाना, बोलीं- व्हाइट हाउस में मौजूद शख्स बंकर में...

एक्टेस, सुपरमॉडल और टीवी होस्ट पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर देश के हालात को लेकर निशाना साधा है.

एक्ट्रेस ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर साधा निशाना, बोलीं- व्हाइट हाउस में मौजूद शख्स बंकर में...

पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) ने डोनाल्ड ट्रंप पर साधा निशाना

खास बातें

  • पद्मा लक्ष्मी ने डोनाल्ड ट्रंप पर साधा निशाना
  • अमेरिका में लगातार बढ़ रहे कोरोना के केस
  • पद्म लक्ष्मी ने ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

दुनिया में कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. अमेरिका में कोविड-19 के मामले सबसे ज्यादा हैं. अब तक दुनिया की सबसे बड़ी शक्ति अमेरिका (America Corona Cases) में कोरोना वायरस से 18.5 लाख लोग संक्रमित हो चुके हैं, तो वहीं इस खतरनाक वायरस से 1.07 लाख लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, इस महामारी से लाखों लोगों की नौकरी चली गई है. अब हाल ही में अमेरिका की बिगड़ती स्थिति पर टीवी होस्ट, एक्ट्रेस और सुपरमॉडल पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) का रिएक्शन आया है.


टीवी होस्ट पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर समसामियक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय जनता के सामने पेश करती नजर आ जाती हैं. अब पद्मा लक्ष्मी ने अमेरिका की स्थिति को लेकर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) पर निशाना साधा है. ट्वीट में पद्मा लक्ष्मी ने लिखा, "हमारे शहर जल रहे हैं. चार करोड़ लोग बेरोजगार हैं और 1 लाख लोगों की मौत हो चुकी है और व्हाइट हाउस में मौजूद जो शख्स है, वह बंकर में छुपा हुआ है."

पद्मा लक्ष्मी के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. भारतीय मूल की सुपरमॉडल पद्मा लक्ष्मी ने हॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है, बता दें कि पद्मा लक्ष्मी (Padma Lakshmi) न्यू यॉर्कर के सेलिब्रिटी कार्टून टेकओवर अंक से जुड़ी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com