NDTV Khabar

72 का हीरो और 63 की हीरोइन, 28 साल बाद फिर परदे पर दिखाएंगे दिल दहला देने वाले एक्शन

'टर्मिनेटर (Terminator)' की छठी फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. 'टर्मिनेटर (1984)' और 'टर्मिनेटर 2: द जजमेंट डे (1991)' में अर्नोल्ड श्वार्जेनेगर (Arnold Schwarzenegger) और लिंडा हैमिल्टन (Linda Hamilton) नजर आए थे, अब एक बार फिर साथ नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
72  का हीरो और 63 की हीरोइन, 28 साल बाद फिर परदे पर दिखाएंगे दिल दहला देने वाले एक्शन

अर्नोल्ड श्वार्जेनेगर और लिंडा हैमिल्टन की 28 साल बाद स्क्रीन पर वापसी

खास बातें

  1. टर्मिनेटर सीरीज में फिर नजर आएगी ये जोड़ी
  2. अर्नोल्ड और लिंडा 28 साल बाद दिखेंगे फिल्म में
  3. अर्नोल्ड ने लिंडा को किया बर्थडे विश
नई दिल्ली:

हॉलीवुड की सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'टर्मिनेटर (Terminator)' की छठी फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. 'टर्मिनेटर (1984)' और 'टर्मिनेटर 2: द जजमेंट डे (1991)' में  अर्नोल्ड श्वार्जेनेगर (Arnold Schwarzenegger) और लिंडा हैमिल्टन (Linda Hamilton) नजर आए थे, और ये दोनों ही फिल्में सुपरहिट रही थी. इसके बाद टर्मिनेटर सीरीज में अर्नोल्ड तो नजर आए लेकिन लिंडा नहीं. लेकिन अब 'टर्मिनेटरः डार्क फेट (Terminator: Dark Fate)'  में लिंडा हैमिल्टन और अर्नोल्ड श्वार्जेनेगर एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं. टर्मिनेटर सीरीज में दोनों की जोड़ी 28 साल बाद नजर आएगी क्योंकि टर्मिनेटर 2 1991 में रिलीज हुई थी. 

अर्नोल्ड श्वार्जेनेगर (Arnold Schwarzenegger) और लिंडा हैमिल्टन (Linda Hamilton) की फिल्म 'टर्मिनेटरः डार्क फेट (Terminator: Dark Fate)'के ट्रेलर पहेल ही खूब धमाल मचा रहे हैं, और यह फिल्म पहली नवंबर को रिलीज होने वाली है. लिंडा हैमिल्टन फिल्म में सारा कॉनर का किरदार निभाती नजर आएंगे. अर्नोल्ड श्वार्जेनेगर ने लिंडा को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है, और उनके साथ इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ ही बहुत ही प्यारा-सा मैसेज भी लिखा है. अर्नोल्ड श्वार्जेनेगर ने लिखा हैः 'हैप्पी बर्थडे लिंडा! आप बहुत ही बेहतरीन दोस्त और कोस्टार हो, और मुझे दोबारा एक साथ काम करने की बेहद खुशी है. तुम कमाल की हो.' अर्नोल्ड ने लिंडा के साथ पुरानी और नई फोटो दोनों शेयर की हैं. 


'टर्मिनेटरः डार्क फेट (Terminator: Dark Fate)'को जेम्स कैमरू ने प्रोड्यूस किया है और फिल्म 1 नवंबर को छह भाषाओं इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हो रही है. लगभग तीन दशक बाद इस जोड़ी को परदे पर देखना वाकई कमाल का अनुभव रहेगा. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...style="width:100%;"



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement