इस टॉप एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती, 'पहले स्क्रीन टेस्ट के दौरान मुझे शर्ट उतारने...'

अभिनेत्री एशले जूड ने अपने जीवन का एक अनुभव साझा करते हुए कहा है कि उन्हें पहले स्क्रीन टेस्ट के दौरान ‘शर्ट उतारने’ को कहा गया था.

इस टॉप एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती, 'पहले स्क्रीन टेस्ट के दौरान मुझे शर्ट उतारने...'

खास बातें

  • इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने खोले राज
  • सुनाई इंडस्ट्री की आपबीती
  • जूड ने किए कई खुलासे
नई दिल्ली:

अभिनेत्री एशले जूड ने अपने जीवन का एक अनुभव साझा करते हुए कहा है कि उन्हें पहले स्क्रीन टेस्ट के दौरान ‘शर्ट उतारने’ को कहा गया था. एंटरटेनमेंट वीकली की खबर के मुताबिक अभिनेत्री ने सन्डांस फिल्म फेस्टिवल के एक पैनल चर्चा के दौरान हॉलीवुड में लैंगिक पूर्वाग्रह और दुर्व्यवहार को लेकर अपना अनुभव साझा किया. इस चर्चा का मकसद फिल्म उद्योग और इससे इतर वाले होने वाले बदलावों के उपाय तलाशना था. 

किम कार्दशियां ने कह कर ये बात, खोल दिए अपने सारे राज

हार्वे विंस्टीन प्रकरण में जूड मुखर रही थीं और इनके साथ कई फिल्म निर्माता और कलाकार आए थे. हार्वे विंस्टीन पर 80 से अधिक महिलाओं के साथ दुष्कर्म और यौन उत्पीड़न का आरोप है. जिनमें अभिनेत्री कैट बेकिंस्ले, कारा डेलेविंगन, एंजेलिना जोली और रोज मैकगोवन जैसी अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं.

हॉलीवुड की एक्ट्रेस जेनिफर लॉरेंस ने हाल ही में फिल्म प्रोड्यूसर हार्वे विंस्टीन को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया था. जेनिफर का कहना था कि विंस्टीन उनके लिए पिता समान थे और उन्हें बिल्कुल पता नहीं था कि वह दुष्कर्मी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ऐसा लग रहा है कि दावोस में इंडियन पार्टी चल रही है : करण जौहर

(इनपुट भाषा से) 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...