NDTV Khabar

'अवेंजर्स एंडगेम' के एक दिन में बिके 10 लाख टिकट, बॉक्स ऑफिस पर तूफान की उम्मीद

Avengers Endgame Box Office: 'अवेंजर्सः एंडगेम (Avengers Endgame)' ने रिलीज होने से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा दिया है. मारवल स्टूडियोज (Marvel Studios) की सुपरहीरो वाली इस फ्रेंचाइजी को लेकर दुनिया भर में तहलका मचा हुआ है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'अवेंजर्स एंडगेम' के एक दिन में बिके 10 लाख टिकट, बॉक्स ऑफिस पर तूफान की उम्मीद

Avengers Endgame: अवेंजर्स की रिकॉर्ड तोड़ टिकट बिक्री

खास बातें

  1. 26 अप्रैल को रिलीज होगी 'अवेंजर्स एंडगेम'
  2. बुकमायशो पर रिकॉर्ड तोड़ टिकट बिक्री
  3. हॉलीवुड फिल्म है अवेंजर्स एंडगेम
नई दिल्ली:

Avengers: Endgame Box Office - 'अवेंजर्सः एंडगेम (Avengers Endgame)' ने रिलीज होने से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपा दिया है. मारवल स्टूडियोज (Marvel Studios) की सुपरहीरो वाली इस फ्रेंचाइजी को लेकर दुनिया भर में तहलका मचा हुआ है. बुकमायशो (BookMyShow) ने आंकड़े जारी किए हैं और बताया है कि टिकट बिक्री के मामले में  'अवेंजर्सः एंडगेम (Avengers Endgame)' ने नया कीर्तिमान स्थापित कर दिया है. बुकमायशो के मुताबिक, 'अवेंजर्सः एंडगेम (Avengers Endgame)' की एक ही दिन में 10 लाख टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई है. 

बुकमायशो (BookMyShow) के मुताबिक, 'अवेंजर्सः एंडगेम (Avengers Endgame)' की टिकटें जबरदस्त ढंग से बिकी हैं और प्रति सेकंड 18 टिकटें बिकी है. हालांकि फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होगी. 'अवेंजर्सः एंडगेम (Avengers Endgame)' मारवल सिनेमैटिक यूनिवर्स (Marvel Cinematic Universe) की ये 22वीं फिल्म है. इससे पहले 'कैप्टन मारवल' रिलीज हुई थी. 'अवेंजर्सः एंडगेम (Avengers Endgame)' में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस ईवान्स, मार्क रूफैलो, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट योहानसन और ब्री लारसन हैं. 


'अवेंजर्सः एंडगेम (Avengers Endgame)' की टिकट बिक्री पर बुकमायशो के सीओओ (सिनेमाज) आशीष सक्सेना कहते हैं, 'अवेंजर्स को रिलीज होने में कुछ दिन ही बचे हैं, और इसे लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट है. मारवल सिनेमैटिक यूनिवर्स की दुनिया भर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. अवेंजर्स सीरीज की इससे पहली फिल्म ने भी कई रिकॉर्ड बनाए थे. बुकमायशो पहले ही 10 लाख टिकट बेच चुका है. फिल्म के और भी कई कीर्तिमान बनाने के उम्मीद हैं.'

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement