NDTV Khabar

Viral Video: कम बजट में इन्होंने बनाया Avengers: Infinity War का टीजर, मेकर्स बोले- अगली फिल्म डायरेक्टर करोगे?

लाखों लोगों के साथ फिल्ममेकर रूसो ब्रदर्स को यह टीजर बेहद पसंद आया. इसे री-ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, "आप जिनियस हैं. क्या एवेंजर्स 5 डायरेक्ट करने के लिए आपके पास डेट्स उपलब्ध हैं?

293 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Viral Video: कम बजट में इन्होंने बनाया Avengers: Infinity War का टीजर, मेकर्स बोले- अगली फिल्म डायरेक्टर करोगे?

मलेशिया के स्टूडेंट्स ने री-क्रिएट किया Avengers: Infinity War का टीजर

खास बातें

  1. मलेशिया के स्टूडेंट्स ने री-क्रिएट किया 'एवेंजर्स' का टीजर
  2. मिले 2.8 मिलियन व्यूज
  3. रूसो ब्रदर्स ने इन्हें दिया 'एवेंजर्स 5' बनाने का ऑफर
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

अमेरिकन सुपरहीरो बेस्ड फिल्म Avengers: Infinity War इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. 3 दिन पहले रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसे अब तक 40 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. मार्वल स्टूडियो की इस फिल्म के टीजर को भी काफी सराहा गया था, 3 महीने पहले रिलीज हुए टीजर को 156 मिलियन व्यूज मिले थे. हाल ही में मलेशिया के कुछ स्टूडेंट्स ने टीजर को बेहद कम बजट में री-क्रिएट किया. इसके वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स के अलावा 'एवेंजर्स' के मेकर्स का अटेंशन भी बटोरा.


Aiman Sany नाम के ट्विटर पेज पर 'एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर' टीजर के नए वर्जन का वीडियो पोस्ट किया, जिसे अब तक 2.8 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बेहद कम खर्चे के साथ मलेशिया के कुछ स्टूडेंट्स ने इसे रीक्रिएट किया. वीडियो देखकर आप भी उनकी तारीफ करेगें, साथ ही हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे.
लाखों लोगों के साथ फिल्ममेकर रूसो ब्रदर्स को भी यह टीजर बेहद पसंद आया. इसे री-ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, "आप जिनियस हैं. क्या एवेंजर्स 5 डायरेक्ट करने के लिए आपके पास डेट्स उपलब्ध हैं?" बता दें, 'एवेंजर्स इन्फिनिटी वॉर' 27 अप्रैल को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement