NDTV Khabar

'आयरन मैन' की तारीफ में कैप्टन अमेरिका ने बांधे पुल, कहा- 'अगर वह नहीं होते तो...'

अभिनेता क्रिस इवांस का कहना है कि 'एवेंजर्स : इन्फिनिटी वार' के सह-कलाकार रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने एक कलाकार के रूप में बहुत कुछ दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'आयरन मैन' की तारीफ में कैप्टन अमेरिका ने बांधे पुल, कहा- 'अगर वह नहीं होते तो...'

फिल्म 'सिविल वार' में कैप्टन अमेरिका और रॉबर्ट डाउनी जूनियर

खास बातें

  1. क्रिस ने रॉबर्ट की जमकर वाहवाही की
  2. 'एवेंजर्स : इन्फिनिटी वार' में होंगे साथ
  3. इंडिया में 27 अप्रैल को होगी रिलीज
नई दिल्ली: अभिनेता क्रिस इवांस का कहना है कि 'एवेंजर्स : इन्फिनिटी वार' के सह-कलाकार रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने एक कलाकार के रूप में बहुत कुछ दिया है. बड़े पर्दे पर कैप्टन अमेरिका की भूमिका निभा चुके इवांस 'एवेंजर्स : इन्फिनिटी वार' में स्टीव रोजर्स के रूप में दिखाई देंगे. फिल्म में 'आयरन मैन' डाउनी जूनियर के साथ काम के बारे में इवांस ने कहा, "रॉबर्ट वास्तव में अन्य कलाकारों की देखभाल को लेकर अविश्वसनीय रूप से विचारशील रहे हैं, खासतौर पर मुझे लेकर. इस फ्रेंचाइजी की शुरुआत में मैं नर्वस था, लेकिन उनकी अच्छाई और दयालुता ने मुझमें आत्मविश्वास भर दिया."

आयरन मैन की ऑनस्क्रीन बीवी को आखिर क्यों पसंद है ये दिनउन्होंने कहा, "वह अविश्वसनीय काम करने वाले अभिनेता हैं और अत्यंत प्रशंसनीय हैं. हालांकि, मैं इस लायक नहीं हूं. अगर वह इस फिल्म में नहीं होते तो मैं निश्चित रूप से गुम हो जाता. वह आदरणीय हैं." भारत में 'एवेंजर्स : इन्फिनिटी वार' 27 अप्रैल को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी.

टिप्पणियां
(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement