एक्ट्रेस का दावा: प्रोड्यूसर ने मुझे होटल रूम में बुलाया और...

अभिनेत्री ने दर्ज मामले में कहा है कि विंस्टीन ने उनसे मसाज करने को कहा. उन्होंने किसी तरह यह काम किया तो विंस्टीन ने कहा कि क्या वह उनके साथ ओरल सेक्स कर सकते हैं.

एक्ट्रेस का दावा: प्रोड्यूसर ने मुझे होटल रूम में बुलाया और...

डोमिनिक हुएट ने विंस्टीन पर लगाया यौन शोषण का आरोप.

खास बातें

  • 2010 की घटना को लेकर एक्ट्रेस ने ठोका विंस्टीन की कंपनी पर मुकदमा
  • एक्ट्रेस का दावा: बिजनेस मीटिंग में विंस्टीन ने की ओरल सेक्स की मांग
  • अब तक 50 से ज्यादा महिलाओं ने विंस्टीन पर लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप
नई दिल्ली:

यौन उत्पीड़न के मामलों में घिरे हॉलीवुड निर्माता हार्वे विंस्टीन पर एक और अभिनेत्री ने संगीन आरोप लगाए हैं. हॉलीवुड अभिनेत्री डोमिनिक हुएट ने हॉलीवुड निर्माता हार्वे विंस्टीन की कंपनी पर यौन उत्पीड़न का मुकदमा दायर किया है. पीपुल डॉट कॉम की खबर के मुताबिक अभिनेत्री ने मंगलवार को दायर मुकदमे में कहा है कि वह पहली बार विंस्टीन से नवंबर 2010 में बेवर्ली हिल्स के एक होटल के बार में मिली थीं. उन्होंने कहा कि निर्माता ने उन्हें एक्टिंग करियर में मदद करने की बात कही थी और उनसे स्तन दिखाने को कहा. निर्माता ने कहा था कि अगर वह इनका ट्रांसप्लांट नहीं कराती हैं तो उन्हें करियर में इसका फायदा मिलेगा.

पढ़ें: 38 महिलाओं ने इस निर्देशक पर लगाया आरोप, 'हां इसने किया हमारा यौन उत्पीड़न'

अदलाती दस्तावेजों के मुताबिक, विंस्टीन ने हुएट को एक व्यापारिक मुलाकात के लिए अपने कमरे में बुलाया और नहाने चला गया और जब वह बाथरूम से निकला तो उसने सिर्फ रोब पहना हुआ था. 

पढ़ें: एक्ट्रेस का खुलासा- प्रोड्यूसर ने कपड़े उतरवा कर लाइन में खड़ा किया और...

अभिनेत्री ने दर्ज मामले में कहा है कि विंस्टीन ने उनसे मसाज करने को कहा. उन्होंने किसी तरह यह काम किया तो विंस्टीन ने कहा कि क्या वह उनके साथ ओरल सेक्स कर सकते हैं. साथ ही यह भी कहा कि वह अपने सवाल के जवाब में 'ना' नहीं सुनते. फिर फिल्म निर्माता ने उन्हें अपनी अगली फिल्म में एक किरदार की पेशकेश की थी. 

पढ़ें: 'मैं 14 साल की थी और वह 36 का...' प्रियंका चोपड़ा की को-एक्‍टर ने किया यौन शोषण का खुलासा

अभिनेत्री ने विंस्टीन की कंपनी पर भी मुकदमा ठोका है क्योंकि उन्होंने दावा किया है कि 2010 की घटना से पहले भी कंपनी को विंस्टीन द्वारा महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार की इन हरकतों के बारे में जानकारी थी. बता दें, विंस्टीन पर अब तक 50 से ज्यादा महिलाओं ने यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है.

VIDEO: ट्रोल हुए शत्रुघ्न सिन्हा, जानें वजह?...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट : IANS)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com