Music Video में सिंगर को केला खाना पड़ा महंगा: हुईं गिरफ्तार, मिल सकती है 3 साल की सजा

ये बात सुनने में थोड़ी अजीब लग सकती है लेकिन यह सच है. यह घटना मिस्र की सिंगर शायमा के साथ हुआ है. यह म्यूजिक वीडियो है जिसमें मिस्र की सिंगर शायमा क्लास टीचर बनी हुई हैं और सेंसुअस अंदाज में स्टूडेंट्स के आगे केला खाती नजर आ रही हैं.

Music Video में सिंगर को केला खाना पड़ा महंगा: हुईं गिरफ्तार, मिल सकती है 3 साल की सजा

विवाद के बाद सिंगर शायमा के इस वीडियो को यूट्यूब से हटा दिया गया है.

खास बातें

  • विवादित म्यूजिक वीडियो के चलते सिंगर गिरफ्तार
  • शायमा अहमद के परफॉर्मेंस पर लगी रोक
  • यूट्यूब से भी हटाया गया शायमा का विवादित वीडियो
नई दिल्ली:

ये बात सुनने में थोड़ी अजीब लग सकती है लेकिन यह सच है. यह घटना मिस्र की सिंगर शायमा के साथ हुआ है. यह म्यूजिक वीडियो है जिसमें मिस्र की सिंगर शायमा क्लास टीचर बनी हुई हैं और सेंसुअस अंदाज में स्टूडेंट्स के आगे केला खाती नजर आ रही हैं. यही नहीं इस सॉन्ग में दिखाया गया है कि उनके पुरुष छात्र भी इसको फॉलो करते हैं. लेकिन इस वीडियो को मिस्र समाज के लिए हानिकारक मानकर शायमा को गिरफ्तार कर लिया गया है. कहा जा रहा है कि उन्हें इस मामले में तीन साल की सजा भी हो सकती है. इस वीडियो में शायमा ने लॉन्जरी भी पहनी है, इसे भी गलत बताया जा रहा है. यही नहीं उनके परफॉर्म करने पर भी रोक लगा दी गई है. सिंगर का असली नाम शायमा अहमद है.

Viral Video: जब सनी लियोन पर चढ़ा सांप, जानें कैसे बचाई जान?
 

shyma andy zoroof

21 वर्षीया शायमा ने इसके लिए माफी भी मांग ली है. उन्होंने कहा है कि मैं उन लोगों से माफी मांगती हूं जिन्हें इस क्लिप ने अपसेट किया है. इस वीडियो को लेकर हंगामा मच गया है.

रानी मुखर्जी के इस ब्लैक जैकेट की कीमत जानकर आपके मुंह से निकलेगा OMG!

वीडियो को लेकर मिस्र में कहा जा रहा है कि यह समाज को सही संदेश नहीं देता है और भावनाओं को उकसाने का काम करता है. हालांकि, इस वीडियो को यूट्यूब से भी हटा लिया गया है. वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO: ‘अंगदान’ पर स्वरा भास्कर से खास बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com