Extraction Movie Review: एक्शन की जबरदस्त डोज लिए परफेक्ट एंटरटेनर है Netflix की 'एक्सट्रैक्शन'

Extraction Movie Review: 'थॉर' के जरिये दुनियाभर के दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) की 'एक्सट्रैक्शन (Extraction)' एक धमाकेदार एक्शन फिल्म है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर्स का खूब रंग देखने को मिल रहा है.

Extraction Movie Review: एक्शन की जबरदस्त डोज लिए परफेक्ट एंटरटेनर है Netflix की 'एक्सट्रैक्शन'

Extraction Movie Review: फुलटू एक्शन फिल्म है 'एक्सट्रैक्शन'

खास बातें

  • नेटफ्लिक्स मूवी है 'Extraction'
  • 'Extraction' में लीड रोल में हैं क्रिस हेम्सवर्थ और रणदीप हुड्डा
  • जबरदस्त एक्शन फिल्म है 'Extraction'
नई दिल्ली:

Extraction Movie Review: 'थॉर' के जरिये दुनियाभर के दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) की 'एक्सट्रैक्शन (Extraction)' एक धमाकेदार एक्शन फिल्म है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर्स का खूब रंग देखने को मिल रहा है. जी हां, हॉलीवुड की इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) जैसे बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार हैं और फिल्म का कहानी को बांग्लादेश की राजधानी ढाका की है. कुल मिलाकर नेटफ्लिक्स (Netflix) की इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन है और कोरोना वायरस की वजह से चल रहे लॉकडाउन में यह फुलटू एंटरटेनमेंट हैं. 

'एक्सट्रैक्शन (Extraction)' में पंकज त्रिपाठी के बेटे ओवी का अपहरण हो जाता है. पंकज त्रिपाठी के साथ काम करने वाले रणदीप हुड्डा को बेटे को ढूंढने की जिम्मेदारी मिलती है. फिर क्रिस हेम्सवर्थ को बच्चे को बचाने के लिए काम पर लगाया जाता है. लेकिन पैसे नहीं होने की वजह से रणदीप हुड्डा को खुद इस जंग में कूदना पड़ता है. फिर शुरू होती है बच्चे को बचाने कवायद. जिसमें ढेर सारा एक्शन है और फिल्म जबरदस्त तरीके से बहती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'एक्सट्रैक्शन (Extraction)' में जबरदस्त अंदाज में एक्शन सीन्स को फिल्माया गया है. सीन्स आपको बांधे रखते हैं. यही नहीं, रणदीप हुड्डा की एक्टिंग अच्छी है और यह कहना गलत नहीं होगा कि किसी भी बॉलीवुड फिल्म की अपेक्षा वह 'एक्सट्रैक्शन (Extraction)' में एक यादगार रोल करने में कामयाब रहते हैं. क्रिस हेम्सवर्थ भी कमाल के हैं और उनका एक्शन अंदाज तो और भी धमाल का है. हालांकि पंकज त्रिपाठी बहुत ही छोटे रोल के लिए हैं. लेकिन लॉकडाउ के इस दौर में जब सिनेमा हॉल तक जाना संभव नहीं है, ऐसे में 'एक्सट्रैक्शन (Extraction)' घर बैठे लुत्फ लेने के लिए एक परफेक्ट एंटरटेनर है. फिर फिल्म हिंदी में भी है.

रेटिंगः 3.5
डायरेक्टर: सैम हरग्रेव
कलाकारः क्रिम हेम्सवर्थ, रुद्राक्ष जायसवाल, रणदीव हुड्डा, प्रियांशु पैन्यूली और पंकज त्रिपाठी