NDTV Khabar

भारतीय फैन्स से खुश हुए ह्यू जैकमैन, कहा- इस बात ने मेरे दिल को छू लिया

आस्ट्रेलियाई अभिनेता ह्यूग जैकमैन ने वोल्वरिन के रूप में उनके सफर के दौरान समर्थन देने के लिए भारतीय प्रशंसकों का आभार जताया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारतीय फैन्स से खुश हुए ह्यू जैकमैन, कहा- इस बात ने मेरे दिल को छू लिया

ह्यू जैकमैन (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. ह्यूग जैकमैन ने किया धन्यवाद
  2. भारतीय फैन्स से हुए खुश
  3. कही ये बातें
नई दिल्ली: आस्ट्रेलियाई अभिनेता ह्यू जैकमैन ने वोल्वरिन के रूप में उनके सफर के दौरान समर्थन देने के लिए भारतीय प्रशंसकों का आभार जताया है. एक बयान के मुताबिक, अभिनेता ने स्टार मूवीज द्वारा हैशटैग वन लास्ट टाइम कैम्पेन के हिस्से के रूप में बनाया गया अपने प्रशंसकों का एक ट्रिब्यूट वीडियो देखने के बाद ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर प्रशंसकों का आभार जताया. 'द वोल्वरिन' फिल्म गाथा की शुरुआत 17 साल पहले हुई थी. जैकमैन 'एक्स-मैन' श्रृंखला की नौ फिल्मों में वोल्वरिन के रूप में नजर आ चुके हैं. उन्होंने अंतिम बार इस किरदार को फिल्म 'लोगान' में निभाया था.

एक्समैन ने अपने फैन्स को किया अलर्ट, कहा- 'मुझे पता है कि...'

टिप्पणियां
वीडियो में उन्होंने कहा, "मेरे भारतीय प्रशंसकों के लिए, मैंने बस अभी वह शानदार संकलन देखा. आपका धन्यवाद, मेरे लिए यह बेहद मायने रखता है. यह एक शानदार सफर रहा है और आपका 17 सालों से ज्यादा समय से समर्थन मिलता रहा है. इस बात ने मेरे दिल को छू लिया है, इसलिए वह वीडियो मुझे भेजने के लिए आपका आभार. मैं हमेशा इसे सहेज कर रखूंगा." 

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement