NDTV Khabar

किम कार्दशियां ने भारत के लिए अपने प्यार का किया खुलासा, जताई ये इच्छा

टेलीविजन रियलिटी स्टार किम कार्दशियां को भारतीय परिधान और आभूषण बहुत पसंद हैं और वह अपने रियलिटी शो 'कीपिंग अप विद द कार्दशियांस' के साथ भारत आने की उम्मीद करती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
किम कार्दशियां ने भारत के लिए अपने प्यार का किया खुलासा, जताई ये इच्छा

हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कार्दशियां

खास बातें

  1. किम अपना शो लाना चाहती हैं भारत
  2. 'कीपिंग अप विद द कार्दशियांस' से बनीं स्टार
  3. शो को लेकर किम ने दिया बयान
नई दिल्ली: टेलीविजन रियलिटी स्टार किम कार्दशियां को भारतीय परिधान और आभूषण बहुत पसंद हैं और वह अपने रियलिटी शो 'कीपिंग अप विद द कार्दशियांस' के साथ भारत आने की उम्मीद करती हैं. बयान के अनुसार, किम ने मीरा जैकब द्वारा लिखित 'वॉग इंडिया' के मार्च माह के अंक में भारत के प्रति अपने प्यार का खुलासा किया. उन्होंने कहा, साड़ियां, आभूषण, कपड़े सभी कुछ बहुत सुंदर हैं. मैंने अपने शो के आयोजकों से भारत पहुंचने की बात कही थी.

किम कर्दशियां चाहती हैं एक और बच्चा, लेकिन कुछ और है वजह... जानें

किम ने कहा कि मैं हमेशा सोचती थीं कि मैं केवल अपने परिधान संग्रह तक सीमित नहीं रहूंगी और कभी नहीं सोचा था कि स्टार बन जाऊंगी. उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता था कि यह (शो) एक या दो सीजन से आगे जाएगा और जब चीजें हो रही थीं, मेरी मां (क्रिस जेनर) और मैं बहुत उत्साहित थे. हमें यह भी नहीं पता था कि हम क्या शुरू कर रहे थे, लेकिन हमें पता था कि हम यह कर रहे हैं. हमने निश्चित रूप से गलतियां कीं. लेकिन इसने मेरी एक सौंदर्य ब्रांड को लॉन्च करने में मदद की.

टिप्पणियां
VIDEO: एंजेलिना जोली ने ब्रेस्ट सर्जरी करवाई

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement