Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शकीरा ने Superbowl में कुछ इस अंदाज में किया Belly Dance, फैन्स के उड़ गए होश- देखें Video

Shakira Dance Video: शकीरा और जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) अगर एक साथ मंच पर परफॉर्म करने आएं तो तहलका मचना तो तय है. ऐसा ही कुछ सुपरबॉउल (Superbowl) के हाफटाइम में भी नजर आया.

शकीरा ने Superbowl में कुछ इस अंदाज में किया Belly Dance, फैन्स के उड़ गए होश- देखें Video

Shakira का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सुपरबाउल हाफटाइम में किया डांस
  • शकीरा का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • जेनिफर लोपेज ने भी किया परफॉर्म
नई दिल्ली:

शकीरा (Shakira) और जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) अगर एक साथ मंच पर परफॉर्म करने आएं तो तहलका मचना तो तय है. ऐसा ही कुछ सुपरबॉउल (Superbowl) के हाफटाइम में भी नजर आया. पॉप क्वीन शकीरा और जेनिफर लोपेज स्टेज पर कुछ इस अंदाज में थिरकीं, फैन्स उन्हें देखते ही रह गए और वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाकर रख दी है. शकीरा का बैली डांस (Shakira Belly Dance) तो खूब पसंद किया जा रहा है और इसके वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचा रहे हैं. वैसे भी शकीरा और जेनिफर लोपेज जितना अपनी सिंगिंग के लिए पहचानी जाती हैं, उतना ही शानदार वे डांस भी करती हैं. 

शकीरा (Shakira) और जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) सुपरबॉउल (Superbowl) के हाफटाइम में अपने सुपरहिट सॉन्ग पर जमकर डांस किया और उनके इन डांस को खूब पसंद भी किया गया. शकीरा ने जहां रेड कलर की ड्रेस पहन रखी थी तो वहीं जेनिफर लोपेज सिल्वर कलर की ड्रेस में नजर आ रही थीं. अकसर सुपरबाउल के हाफटाइम शो पर सबकी नजर रहती है और इस बार तो यह किसी मायने में कम नहीं था. दो दिग्गजों ने स्टेज पर जमकर धूम मचाई. 

शकीरा (Shakira) जहां 43 वर्ष की हैं तो वहीं जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) 50 वर्ष की हैं. शकीरा और जेनिफर लोपेज ने मायामी के हार्ड रॉक स्टेडियम में परफॉर्म किया और यहां लगभग 65,000 दर्शक मौजूद थे. शकीरा ने अपने सुपरहिट सॉन्ग 'शी वुल्फ' और 'व्हेयरऐवर, व्हेनऐवर' पर जबरदस्त अंदाज में परफॉर्म किया. शकीरा और जेनिफर लोपेज की इस परफॉर्मेंस को लंबे समय तक याद रखा जाएगा क्योंकि यह बहुत ही कमाल की थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...