Movie Review 'Terminator: Dark Fate': अरनॉल्ड और लिंडा की धमाकेदार वापसी, टर्मिनेटर्स का शानदार घमासान

Terminator Dark Fate Movie Review: हॉलीवुड की सुपरहिट फ्रेचाइजी टर्मिनेटर सीरीज की छठी फिल्म 'टर्मिनेटरः डार्क फेट' के साथ अरनॉल्ड श्वार्जनेगर (Arnold Schwarzenegger), लिंडा हैमिल्टन (Lindo Hamilton) और जेम्स कैमरून का डेडली कॉम्बिनेशन लौट आया है.

Movie Review 'Terminator: Dark Fate': अरनॉल्ड और लिंडा की धमाकेदार वापसी, टर्मिनेटर्स का शानदार घमासान

Terminator: Dark Fate Movie Review: अरनॉल्ड और लिंडा की जबरदस्त फिल्म

खास बातें

  • टर्मिनेटर सीरीज की नई फिल्म रिलीज
  • अरनॉल्ड का फिर दिखा एक्शन अवतार
  • लिंडा हैमिल्टन भी आईं नजर
नई दिल्ली:

'Terminator: Dark Fate' Movie Review: हॉलीवुड की सुपरहिट फ्रेचाइजी टर्मिनेटर सीरीज की छठी फिल्म 'टर्मिनेटरः डार्क फेट (Terminator: Dark Fate )' के साथ अरनॉल्ड श्वार्जनेगर (Arnold Schwarzenegger), लिंडा हैमिल्टन (Lindo Hamilton) और जेम्स कैमरून (James Cameron) का डेडली कॉम्बिनेशन बड़े परदे पर लौट आया है.  लिंडा, अरनॉल्ड जेम्स कैमरून की शानदार तिकड़ी को 1991 में आखिरी बार देखा गया था, और यह फिल्म 'टर्मिनेटर 2: जजमेंट डे (Terminator 2: Judgement Day)' थी. लेकिन इस बार भी टर्मिनेटर सीरीज की इस फिल्म में गजब का एक्शन है और अरनॉल्ड तथा लिंडा की जुगलबंदी ने तो दिल जीतने का काम किया है. लेकिन मैकिंजे डेविस का एक्शन और एक्टिंग दोनों ही अव्वल दर्जे की हैं, और फैन्स का पूरा फोकस उन्हीं पर रहने वाला है.

'टर्मिनेटरः डार्क फेट (Terminator: Dark Fate )' की कहानी डैनी की है, जो भविष्य की नेता है. उसकी जान बचाने के लिए भविष्य से ग्रेस (मैकिंजे डेविस) उसे बचाने के लिए आती है तो बहुत ही खतरनाक टर्मिनेटर उसके खात्मे के लिए एंट्री मारता है. ग्रेस को जहां सुपर ह्यूमन के तौर पर तैयार किया गया है, वहीं भविष्य से आया रोबोट (टर्मिनेटर) बहुत ही आधुनिक और खतरनाक है. लेकिन डैनी को बचाने के लिए एंट्री होती है सारा कॉनर (लिंडा हैमिल्टन) की. डैनी को बचाने के लिए सारा और ग्रेस की मुलाकात होती है कार्ल से. यह कार्ल अरनॉल्ड हैं जिन्होंने सारा कॉनर के बेटे जॉन कॉनर का कत्ल किया है. इस तरह डैनी को बचाने के लिए तीनों एक साथ आते हैं, और जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है. 

'टर्मिनेटरः डार्क फेट (Terminator: Dark Fate )' में एक्टिंग की बात करें तो लिंडा और अरनॉल्ड तो बेहतरीन हैं ही, इनके साथ मैकिंजे डेविस ने भी कमाल का काम किया है. उनका सुपरह्यूमन अवतार दिल को छू जाता है, और फिर में उन्हें देखने का मन बार-बार करता है. इस तरह तीनों की तिकड़ी ने फिल्म में जान डालने के काम किया है. 'टर्मिनेटरः डार्क फेट' इस सीरीज के उन फैन्स के लिए धमाकेदार ट्रिट है जो अरनॉल्ड, लिंडा और जेम्स के कॉम्बिनेशन वाली फिल्म देखना चाह रहे थे.  'टर्मिनेटरः डार्क फेट' की कहानी जहां एकदम सामान्य है, वहीं फिल्म का वीएफएक्स और एक्शन वाकई अव्वल दर्जे का है. ऐसे में टर्मिनेटर और एक्शन फिल्मों के शौकीनों के लिए 'टर्मिनेटरः डार्क फेट' एकदम परफेक्ट मसाला फिल्म है.

Newsbeep

रेटिंगः 3 स्टार
डायरेक्टरः टिम मिलर
कलाकारः अरनॉल्ड श्वार्जनेगर, लिंडा हैमिल्टन और मैकिंजे डेविस

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...