इस बार अपने शहर से दूर मिशन पर जा रहा है स्पाइडर मैन, ट्रेलर रिलीज होते ही मची धूम

हॉलीवुड (Hollywood) फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए अच्छी खबर है, स्पाइडर (Spider Man) फिल्म सीरिज की अगली फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

इस बार अपने शहर से दूर मिशन पर जा रहा है स्पाइडर मैन, ट्रेलर रिलीज होते ही मची धूम

स्पाइडमैन फार फ्रॉम होम का ट्रेलर रिलीज

खास बातें

  • स्पाइडर मैन सीरीज की अगली फिल्म रिलीज
  • जुलाई में रिलीज होगी स्पाइडर मैन: फार फ्रॉम होम
  • पिछले साल रिलीज हुई थी स्पाइडर मैन होमकमिंग
नई दिल्ली:

हॉलीवुड (Hollywood) फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए अच्छी खबर है, स्पाइडर मैन (Spider Man) फिल्म सीरिज की अगली फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस सीरिज की फिल्म स्पाइडर मैन होमकमिंग (Spider Man Homecoming) पिछले साल रिलीज हुई थी. अब इस फिल्म का अगल भाग स्पाइडर मैन फार फ्रॉम होम (Spider Man Far From Home) इस साल जुलाई महीने में रिलीज होगी. फिल्म का पहला ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर के मुताबिक रिलीज की तारीख पांच जुलाई है. इस फिल्म में भी टॉम हॉलेंड (Tom Holland) पीटर पार्कर का किरदार निभाते नजर आएंगे. 

Avengers: Infinity War: दुनिया को बचाने वाले 'स्पाइडर मैन' जब खरीद न पाए बीयर, ली इनकी मदद

फिल्म के ट्रेलर के मुताबिक पीटर पार्कर इस बार घर से दूर एक मिशन पर जाता दिखाई दे रहा है. वो अपने स्कूल फ्रेंड्स के साथ टूर पर जा रहे हैं. हालांकि यहां पीटर एक आम स्टूडेंट की तरह दिखने की कोशिश करता है लेकिन हालात ऐसे हो जाते हैं कि पीटर को मास्क पहनना ही पड़ता है और फिर शुरू होता है हैरतअंगेज कारनामों का दौर. फिल्म के इस ट्रेलर में आयरनमैन (Iron Man) भी नजर आ रहे हैं. 


इंसान है या रबड़ : इस शख्स को रेंगता देख भूल जाएंगे सांप और मकड़ी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि स्पाइडर मैन (Spider Man) मार्वल कॉमिक्स (Marvel Comics) का सुपर हीरो है. स्पाइड मैन के किरदार पर इससे पहले भी कई फिल्में बन चुकी हैं. इन फिल्मों को पूरी दुनिया में खूब पसंद किया गया है. इस किरदार के रचियता स्टैन ली (Stan Lee) हैं. जिनका हाल ही में निधन हुआ था. अब तक मार्वल कॉमिक्स के किरदारों पर बनी फिल्मों में स्टैन ली की झलक जरूर दिखाई देती थी. इस बार स्टैन की गैरमौजूदगी दर्शकों को जरूर खलेगी.