Avengers: Infinity War: दुनिया को बचाने वाले 'स्पाइडर मैन' जब खरीद न पाए बीयर, ली इनकी मदद

'थोर' ने बताया कि 'एवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर' की शूटिंग के दौरान 21 वर्षीय अभिनेता टॉम हॉलैंड को बीयर खरीदने के लिए दूसरों का सहारा लेना पड़ता था.

Avengers: Infinity War: दुनिया को बचाने वाले 'स्पाइडर मैन' जब खरीद न पाए बीयर, ली इनकी मदद

25 अप्रैल को रिलीज होगी 'स्पाइडर मैन : होमकमिंग'

खास बातें

  • ..जब बीयर नहीं खरीद सके टॉम हॉलैंड
  • 'थोर' ने खरीदी 'स्पाइडर मैन' के लिए बीयर
  • क्लीन शेव के बाद 21 की जगह 12 साल के लगते हैं टॉम: क्रिस
नई दिल्ली:

मोस्ट अवेटेड सुपरहीरो फिल्म 'एवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर' भारत में 27 अप्रैल को रिलीज हो रही है. दर्शकों के बीच फिल्म का भारी क्रेज है, और फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. अपने फेवरेट सुपरहीरो से जुड़ी छोटी बड़ी बातें जानने के लिए फैन्स बेकरार हैं, इसी बीच सीरीज में 'थोर' का किरदार निभाने वाले अभिनेता क्रिस हेम्सवर्थ ने 'स्पाइडर मैन' से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है. 'थोर' ने बताया कि 'एवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर' की शूटिंग के दौरान 21 वर्षीय अभिनेता टॉम हॉलैंड को बीयर खरीदने के लिए दूसरों का सहारा लेना पड़ता था.

'आयरन मैन' की तारीफ में कैप्टन अमेरिका ने बांधे पुल, कहा- 'अगर वह नहीं होते तो...'
 

 

A post shared by (@tomholland2013) on


फिल्म 'स्पाइडर मैन : होमकमिंग' के एक्टर टॉम हॉलैंड (21) को 'एवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर' की शूटिंग के दिनों में रात में बार जाकर बीयर खरीदने के लिए 'थोर' क्रिस हेम्सवर्थ का सहारा लेना पड़ा था. 'डेलीस्टार डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, हेमसवर्थ ने कहा, "वे लंबे दिन थे और हम 'एवेंजर्स..' के शूटिंग के बाद बीयर पीने के लिए जाते थे."

Viral Video: कम बजट में इन्होंने बनाया Avengers: Infinity War का टीजर, मेकर्स बोले- अगली फिल्म डायरेक्टर करोगे?

Newsbeep

उन्होंने आगे बताया, "जब टॉम हॉलैंड क्लीन शेव्ड होते हैं, तो वह 12 साल के दिखते हैं और बार टेंडर को लगा कि बीयर खरीदने के लिए उनकी उम्र काफी कम है, इसलिए हमें उनके लिए बीयर खरीदनी पड़ता था. तो भले ही वह अवेंजर हो सकते हैं और दुनिया को बचा सकते हैं, लेकिन वह बीयर खरीदने के लिए उतने बड़े नहीं दिखते." 
 

फिल्म 'एवेंजर्स : इन्फीनिटी वॉर' भारत में 27 अप्रैल को रिलीज हो रही है. फिल्म में हॉलैंड और हेम्सवर्थ के साथ रॉबर्ट डाउनी जूनियर, स्कार्लेट जोहॉनसन, क्रिस प्रैट और जो सैल्डाना भी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)