NDTV Khabar

कभी 2000 रु. की खातिर सड़कों पर बहाता था खून, अब हर साल कमाता है 800 करोड़ रु., यूं सुनाई पूरी दास्तान

हॉलीवुड स्टार और WWE के पूर्व रेस्लर द रॉक (The Rock) उर्फ डवेन जॉनसन (Dwayne Johnson) दुनिया भर में अपनी पहचान कायम कर चुके हैं और इस समय हॉलीवुड के सबसे ज्यादा पैसे लेने वाले कलाकारों में से एक हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कभी 2000 रु. की खातिर सड़कों पर बहाता था खून, अब हर साल कमाता है 800 करोड़ रु., यूं  सुनाई पूरी दास्तान

हॉलीवुड (Hollywood) के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स में हैं ड्वेन जॉनसन

खास बातें

  1. हॉलीवुड के सुपरस्टार हैं द रॉक
  2. 'स्काईस्क्रैपर' है अगली फिल्म
  3. सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कलाकारों में हैं रॉक
नई दिल्ली: हॉलीवुड स्टार और WWE के पूर्व रेस्लर द रॉक (The Rock) उर्फ डवेन जॉनसन (Dwayne Johnson) दुनिया भर में अपनी पहचान कायम कर चुके हैं और इस समय हॉलीवुड के सबसे ज्यादा पैसे लेने वाले कलाकारों में से एक हैं.  द रॉक ने कुश्ती के अखाड़े में ऐसे जलवे दिखाए कि वे जनता के चहते हो गए और जब उन्होंने हॉलीवुड (Hollywood) में कदम रखा तो उनकी एक्टिंग और एक्शन ने उन्हें हरदिल अजीज बना दिया. द रॉक को 2018 के टॉप-100 सर्वाधिक कमाई करने वाली हस्तियों में जगह दी गई है, और उन्हें 5वां रैंक मिला है. द रॉक ने पिछले एक साल में 12.4 करोड़ डॉलर (लगभग 853 करोड़ रु.) की कमाई की है जबकि पिछले साल ये आंकड़ा 6.5 करोड़ पर ही था. इस तरह कमाई के मामले में उन्होंने दोगुनी छलांग लगाई है. 

सपना चौधरी ने धांसू अंदाज में किया नागिन डांस, मस्ती में झूमने को कर देंगी मजबूर, देखें Video
 
 

A post shared by therock (@therock) on


अमिताभ बच्चन और बेटी श्वेता के ऐड पर उठा बड़ा सवाल, केस दर्ज करने की दी चेतावनी

द रॉक ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा हैः मैं बहुत मेहनत की है लेकिन मैंने कभी ख्वाब में भी नहीं सोचा था कि मैं फोर्ब्स की हिस्ट्री सबसे ज्यादा पैसा लेने वाला एक्टर बनूंगा. मेरे हारवर्ड से एमबीए की डिग्री नहीं है लेकिन मेरी बिजनेस फिलॉसफी और हुनर समय के साथ शार्प हुआ है और असफलताओं ने मुझे सिखाया है. जब मैं स्थानीय बाजारों में रेस्लिंग लड़ता था तो मेरा लक्ष्य हर मैच से 40 डॉलर का हुआ करता था और आज जब मैं बुलंदियों को हासिल कर चुका हूं तब भी मेरे लिए मेरे ऑडियंस सबसे पहले हैं. मेरा एक ही बॉस है, और वह है ये दुनिया. अगर आप खुशी-खुशी घर जाते हैं तो मैं अपना काम सफल मानता हूं. मैं वो इंसान हूं जिसने 7 डॉलर (लगभग 500 रु.) से शुरुआत की थी.

बर्फ से जमे पानी में बेटे ऋहान-ऋदान के साथ कूदे ऋतिक रोशन, Video देखकर सहम जाएंगे आप
 
 

A post shared by therock (@therock) on


द रॉक डवेन जॉनसन की अगली फिल्म 'स्काईस्क्रैपर' है.  द रॉक इसे लेकर जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं. वहीं, उनकी अगली फिल्मों में 'फास्ट ऐंड फ्यूरियस' की अगली किस्त के अलावा 'जुमानजी' की सीक्वल भी है.

आम्रपाली दुबे ने के झन्नाटेदार सवाल के जवाब में निरहुआ ने 'स्वच्छ भारत' का फावड़े से यूं बनाया मजाक, वायरल हुआ Video



टिप्पणियां
सोनी मोशन पिक्चर्स के अध्यक्ष टॉम रोथमैन ने कुछ समय पहले कहा था कि 2017 की फिल्म 'जुमानजी' का सीक्वल दिसंबर 2019 में रिलीज होगा. क्रिस वैन एल्सबर्ग की किताब 'जुमानजी' एलन पैरिश नामक युवक की कहानी है, जो एक बोर्ड गेम में फंस जाता है. यह कहानी 2017 में नए कलेवर में ट्विस्ट के साथ सामने आई थी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement