हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी की अस्पताल से छुट्टी, लेकिन घर आते ही बीवी ने यूं उड़ाए होश

हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स (Tom Hanks) और उनकी पत्नी रीटा विल्सन (Rita Wilson) को मिली अस्पताल से छुट्टी. लेकिन बीवी ने घर आते ही उड़ा डाले होश.

हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी की अस्पताल से छुट्टी, लेकिन घर आते ही बीवी ने यूं उड़ाए होश

टॉम हैंक्स (Tom Hanks) और उनकी पत्नी रीटा विल्सन (Rita Wilson) को मिली अस्पताल से छुट्टी

खास बातें

  • टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी को मिली अस्पताल से छुट्टी
  • एक्टर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया शेयर
  • बीवी ने घर में उड़ा रखे हैं उनके होश
नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के अस्पताल से हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स (Tom Hanks) और उनकी पत्नी रीटा विल्सन (Rita Wilson) को छुट्टी मिलने के एक दिन बाद एक्टर ने घर में आइसोलेशन को लेकर दो खबर साझा की हैं, जिसमें से एक अच्छी और दूसरी बुरी खबर है. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर 17 मार्च को लिखा, "दोस्तों, अच्छी खबर, टेस्ट के पॉजीटिव आने के एक सप्ताह बाद सेल्फ आइसोलेशन के लक्षण में बहुत समानता हैं. बुखार नहीं है, लेकिन बकवास है. कपड़े तह करने और बर्तन साफ करने के बाद सोफे पर झपकी आ जाती है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं टॉम हैंक्स (Tom Hanks) ने हंसते हुए कहा, "बुरी खबर, मेरी पत्नी रीटा ने जिन रमी को छह बार लगातार जीत लिया है और वह 201 पॉइंट्स से आगे है." इस तरह उनकी बीवी ने उनके होश उड़ा रखे हैं. हैंक्स का यह अपटेड उनके बेटे द्वारा अपने माता-पिता के अस्पताल से छुट्टी मिलने की खबर साझा किए जाने के एक दिन बाद आया है. हैंक्स और रीटा (Rita Wilson) क्वींसलैंड के एक किराए के मकान में एकांतवास में हैं.

बता दें कि टॉम हैंक्स (Tom Hanks) और उनकी पत्नी रीटा विल्सन (Rita Wilson) ब्रिटेन की हेल्थ मिनिस्टर व कन्सर्वेटिव पार्टी की सांसद नादिन डोरिस के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी. मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि डोरिस, कोविड-19 से संक्रमित होने वालीं देश की पहली सांसद हैं. उन्होंने कहा कि जैसे ही उन्हें इस बात की जानकारी हुई, उन्होंने सभी सावधानी बरतनी शुरू कर दी और उन्हें उनके ही आवास में एकांतवास में रखा गया है.