WWE SummerSlam: रिंग में एंट्री करते ही शार्लट का हुआ बुरा हाल, ट्रिश ने चांटों से किया मुंह लाल

SummerSlam 2019: WWE में शॉर्लट फ्लेयर (Charlotte Flair) और ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) के बीच इस बार समरस्लैम में काफी कड़ा मुकाबला होने वाला है.

WWE SummerSlam: रिंग में एंट्री करते ही शार्लट का हुआ बुरा हाल, ट्रिश ने चांटों से किया मुंह लाल

(WWE SummerSlam: शॉर्लट और ट्रीश स्ट्रेटस होंगे आमने-सामने

खास बातें

  • ट्रिश स्ट्रेटस और शॉर्लट फ्लेयर का होगा आमना-सामना
  • समरस्लैम 2019 में भिड़ेंगी ये दोनों
  • वायरल हुई दोनों की तस्वीर
नई दिल्ली:

SummerSlam 2019 : WWE के सुपरस्टार जल्द ही समरस्लैम (WWE SummerSlam 2019) के दौरान रिंग में उतरने को तैयार हैं. हाल ही में WWE ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें शार्लट फ्लेयर (Charlotte Flair) और ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) के बीच जोरदार बहसबाजी होती है. जिसके बाद गुस्से में भरी शॉर्लट ने ट्रिश को जोरदार तमाचा जड़ दिया. इन दोनों के बीच हुई इस फाइट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. बता दें रेस्लर ट्रिश स्ट्रेटस ने साल 2006 में WWE को अलविदा कह दिया था, हालांकि एक आखिरी बार फिर वो रिंग में वापसी कर रही हैं.

WWE के रिंग में जब जिगरी दोस्त बन गए जानी दुश्मन तो यूं बहा खून- Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

ट्रिश (Trish Stratus) और शॉर्लट फ्लेयर (Charlotte Flair) की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं. ट्रिश की रिंग में वापसी को लेकर लोगों में काफी उत्साह भी है. हाल ही में ट्रिश स्ट्रेटस ने टोरंटो सन को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उन्होंने WWE में क्यों वापसी की है. ट्रिश ने कहा, 'इस तरह का सीन दोबारा नहीं बन सकता. मैं शॉर्लट को उसके बचपन से जानती हूं और उसके करियर को मैंने आगे बढ़ते देखा है.'

Kumkum Bhagya Written Update: क्या प्रज्ञा देख लेगी आलिया और पूरब की तस्वीर, जानिए क्या होगा 'कुमकुम भाग्य' में

(WWE SummerSlam में यूनिवर्सल रेस्लिंग की शुरुआत 12 अगस्त से होने वाली है. इसके लिए रेस्लर्स ने तैयारी भी कर ली है. लेकिन इस बार सबसे दिलचस्प मुकाबला शार्लट फ्लेयर (Charlotte Flair ) और ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) के बीच देखने को मिलेगा. जिसका सभी फैन्स काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...